खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

मुंबई : विद्यार्थी भारती संघटना के छात्रों का नितिन के समर्थन में अनशन ,आजाद मैदान पर जुटे विद्यार्थी..

मुंबई ,11 दिसम्बर  : विद्यार्थी  भारती संघटना के छात्रों ने सोमवार को आजाद मैदान में नितिन आगे के परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर एक दिवसीय अनशन किया 

बता दे कि 2014 में अहमदनगर के खर्डा में 11 वी के छात्र नितीन आगे की लाश एक पेड़ से लटकती हुई मिली थी .जिसे लेकर एक सवर्ण परिवार पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए उसके परिवार के लोगो ने काफी हंगामा किया था .वही इस घटना को लेकर विद्यार्थी  भारती संघटना की कार्यद्यक्षा स्मिता साळुंखे ने बताया की 11 वी के छात्र नितीन आगे एक सवर्ण लड़की से प्यार करता था जब इस बारे लड़की के परिवार वालो को पता चला तो वह नितीन को स्कुल से बाहर ले जाकर उसकी पिटाई व हत्या करके उसकी लाश को एक पेड़ से लटका दिया था .

Ajad maidan chhatr photo , (2)
मुंबई के आजाद मैदान में नितिन के समर्थन में प्रदर्शन करते हुए छात्र छात्राए …

 नितीन आगे ला न्याय मिळावा यासाठी विद्यार्थी भारती चे लाक्षणिक उपोषण…

 इस घटना के अनेक सबूत होने के बावजूद भी नितिन के परिवार को न्यालय से इंसाफ नहीं मिल पाया है .नितिन को परिवार को न्याय मिले इसके लिए विद्यार्थी  भारती संघटना के छात्रों ने सोमवार को आजाद मैदान में नितिन आगे के समर्थन में एक दिवसीय अनशन किया . इस घटना की जाँच सीबीआई कराने की मांग की .  

kbn 10 news ajadmaidan

इस अवसर पर संघटन के अध्यक्षा ज्योती निकाळजे ,राज्य अध्यक्षा विजेता भोनकर , राज्यसंघटक स्वप्निल तरे, कोकण अद्यक्षा मंजिरी धुरी, पूर्व न्यायाधीश व मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष सी.एल. थुल,व बड़ी संख्या में छात्र ,छात्राए उपस्तिथ थी .

 आगे पढ़े : पालघर जिला : दिनदहाड़े कंपनी मैनेजर पर फायरिंग , 6 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश

Related Articles

Back to top button
Close