उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक हलचल बढ़ी, हेलीपैड के लिए तलाशी गई जगह

कुशीनगर, 19 मई (हि.स.) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशीनगर में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। शुक्रवार को डीएम आंद्रा बामसी ने प्रशासनिक अधिकारियों की टीम के साथ कार्यक्रम स्थल के चयन के लिए कसया तहसील के दो स्थानों का दौरा किया।

तहसील क्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर व करमैनी प्रेमवलिया का दौरा कर डीएम ने स्थल देखा। पर अभी कोई स्थल फाइनल नही हो पाया है। दरअसल मुख्यमंत्री किसी एक मुसहर बहुल गांव में जाएंगे। कुछ योजनाओं के शिलान्यास/लोकार्पण की तैयारी है। सीएम जनसभा भी करेंगे। प्रशासन की सोच है कि गांव के निकट ही मुख्यमंत्री के समस्त कार्यक्रम निपटा दिए जाएं।

सर्राफा कारोबारियों ने दुकानों में डाले ताले, हड़ताल की दी चेतावनी

इसके लिए बड़ी जगह की जरूरत है। भाजपा के नेता कुड़वा दिलीपनगर गांव को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के अनुरूप बता रहे है। डीएम के दौरे के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही ने भी पूरी टीम के साथ गांव का दौरा किया। माना जा रहा है कि देर सबेर कार्यक्रम के लिए कुड़वा गांव ही फाइनल हा जाएगा। इस गांव में हैलीपैड व कार्यक्रम स्थल के प्र्याप्त जमीन है। साथ ही गांव मुसहर आबादी बहुल गांव है। एसडीएम श्रीप्रकाश शुक्ल ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दृष्टिगत स्थान देखा गया है। अभी स्थान फाइनल नही है।

Related Articles

Back to top button
Close