उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं में उत्साह, रामनगर हुआ भगवामय

वाराणसी, 22 नवम्बर (हि.स.) । नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा का परचम लहराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को चंद घंटो में रामनगर पहुंच जायेंगे। चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री के पहली बार रामनगर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। सीएम के भव्य स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने पूरे रामनगर को भगवामय बना दिया है। अपराह्न साढ़े तीन बजे प्रभुनारायण इंटर कालेज में आयोजित जनसभा में कार्यकर्ता पूर्वान्ह से ही झंडा बैनर के साथ पहुंचने लगे थे। कार्यक्रम स्थल और आसपास का क्षेत्र कार्यकर्ताओं की मौजूदगी गगनभेदी नारेबाजी से गुजांयमान रहा। बताते चले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगर के बाद शाम छह बजे टाउनहाल मैदान में भी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सीएम के साथ मंच से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय भी भाषण देंगे। रामनगर में सीएम की मौजूदगी देख जनसभा स्थल सहित पूरे क्षेत्र में सुरक्षा का व्यापक प्रबन्ध किया गया है। सर्किट हाउस से 15 किमी की दूरी में चप्पे-चप्पे पर फोर्स की तैनाती की गई है। जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र एवं एसएसपी आरके भारद्वाज ने सुरक्षा का खाका तैयार पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया हैं । अफसरों ने एडीएम सिटी वीरेन्द्र पांडेय एवं एसपी सिटी दिनेश सिंह को टाउनहाल मैदान में होने वाली जनसभा की सुरक्षा व्यवस्था सौंपा हैं। वहीं रामनगर में आयेाजित सभा के लिए एडीएम प्रशासन मुनींद नाथ उपाध्याय एवं एसपीआरए अमित कुमार को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने का निर्देश दिया। 

उधर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, काशी प्रांत के संगठन मंत्री रत्नाकर, चुनाव संयोजक धर्मेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरी, सुरेश सिंह, देवानन्द सिंह, सुधीर मिश्र, महेश श्रीवास्तव, संजय भारद्वाज, शोभनाथ विश्वकर्मा आदि सुबह से ही जनसभा स्थल पर तैयारियों का जायजा लेते रहे। 

————————मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

प्रोटोकाल कार्यालय के अनुसार सीएम का प्रोटोकाल
2 :50 बजे: सीएम हैलीकॉप्टर से पीएसी के रामनगर ग्राउंड पर उतरेंगे
3:10 बजे: रामनगर स्थित शास्त्री प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे
3:20 बजे: रामनगर स्थित प्रभुनारायण इंटर कालेज मैदान पहुंचेंगे।
3.30 से 4.30 बजे: तक जनसभा में शामिल होंगे
4:40 बजे: जनसभा से प्रस्थान
5:00 बजे : नदेसर स्थित होटल गेटवे
5:00 से 5:40 बजे तक का समय आरक्षित 
5:40 बजे : होटल ताज से प्रस्थान।
6:00 बजे : टाउनहाल मैदान पहुंचेंगे
6:00 से 7:00 बजे : टाउनहाल में जनसभा में शामिल
7:00 बजे : जनसभा स्थल से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान ।

Related Articles

Back to top button
Close