उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दो फरार

मेरठ, 17 जून = मुजफ्फरनगर की गांधी काॅलोनी में शुक्रवार की देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। घायल बदमाश को गांधी काॅलोनी में हुई नौ लाख रुपये की लूट में शामिल बताया जा रहा है।

सीओ नई मंडी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गांधी कोतवाली के सरवट फाटक के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाश चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। पुलिस और बदमाशों के बीच घंटों तक फायरिंग चलती रही, बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर कई राउंड फायर किए।

टैंकर और कार की भिड़ंत में तीन की मौत

जवाब में पुलिस की गोलीबारी में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और उसके दो साथी फरार हो गए। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश अभी हाल ही में पिछले सप्ताह नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में ही गांधी कॉलोनी में हुई लगभग नौ लाख की लूट में शामिल था और आज भी अपने साथियों के साथ मुजफ्फरनगर में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचा था। जिसकी सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने नई मंडी थाना क्षेत्र के विभिन्न चेकपोस्ट पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close