उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मुठभेड़ में पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल, चार गिरफ्तार

हापुड़, 20 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में हापुड़ जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश को गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि पिलखुवा कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ दिन पहले चीनी के ट्रक को लूटने वाले बदमाश सोमवार की देर रात फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए कोतवाली इलाके में है। 

सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने छिजारसी चौकी पर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस चेकिंग कर ही रही थी, तभी एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार पांच बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश धौलाना रोड की तरफ भागने लगे तभी कार की स्पीड ज्यादा होने के चलते बदमाशों की एक कार दीवार से टकरा गई। पुलिस से खुद को घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, इसमें तीन बदमाशों को गोली लगी है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मोनू और टिंकल 15-15 हजार रुपये के इनामी बदमाश है, पहले भी कई लूट की वारदातों में शामिल रहे हैं। पकड़े गए बदमाशों से तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। 

Related Articles

Back to top button
Close