उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मेट्रो स्टेशन के बाहर सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा, पुलिस ने भाजी लाठियां

लखनऊ, 06 सितम्बर : राजधानी में मेट्रो का उद्घाटन हो गया और ट्रेन चलने भी लगी लेकिन इसको लेकर भाजपा और सपा समर्थकों की बीच जुबानी लड़ाई आज भी कायम है। इसकी बानगी बुधवार को ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन पर देखी गई।

तकनीकी खराबी आने के कारण रोकी गई मेट्रो के बाद सपा समर्थकों ने स्टेशन के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी गई। बवाल की जानकारी पर पहुंची पीएसी और पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करने के लिए उन पर लाठियां चटकानी शुरू कर दी।

बुधवार सुबह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ‘गो-स्मार्टकार्ड’ के जरिए यात्रा करने के लिए मेट्रो स्टेशन पहुंचे लेकिन इससे पहले ही लखनऊ मेट्रो की एक ट्रेन में इमरजेंसी ब्रेक लगाने से खराब हो गई। ट्रेन खराब होने की जानकारी जब सपा समर्थकों को हुई तो वह हंगामा करने लगे। बवाल कर रहे समर्थकों को सुरक्षा कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो सपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और हाथ में झंडे पोस्टर लेकर प्रदर्शन करने लगे। 

हंगामा बढ़ता देख मौके पर पीएसी बुला ली गई। पहले तो सपाइयों को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन जब वे नहीं माने तो पुलिस और पीएसी के जवानों ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज से मची भगदड़ में कई कार्यकर्ता चोटिल होने की बात सामने आई।माहौल को देखते हुए स्टेशन के पास भारी फोर्स लगा दी गई है। 

Related Articles

Back to top button
Close