Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

यमुना एक्सप्रेस वे पर स्कूली बच्चों और स्टाफ से भरी बस पलटी , 1 की मौत , 18 घायल

आगरा (03 नवंबर) : यमुना एक्सप्रेस वे पर हिमाचल से ताज महल देखने आ रहे स्कूली बच्चों और स्टाफ से भरी बस टायर फटने से पलट गई। हादसे में एक स्कूल स्टाफ की मौत हो गई, जबकि 18 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। एक बच्चे का हाथ कट कर बॉडी से अलग हो गया। घायलों को इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमि‍ट कराया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायल बच्चों के इलाज के लिए हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। 

acc_1

हिमाचल प्रदेश के आलोक भारती स्कूल के बच्चे ताज महल देखने के लिए आगरा आ रहे थे। बस यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते आगरा आ रही थी।आगरा में खंदौली के पास थाना एत्मादपुर क्षवतर में अचानक बस का अगला टायर फट गया और बस अनियंत्रि‍त होकर पलट गई। आनन-फानन में लोग राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। स्कूली बच्चों की चीख-पुकार के बीच लोगों ने कई बच्चों को गंभीर हालत में बाहर निकाला।स्थानीय लोगों के मुताबिक, स्कूली बच्चों से भरी बस जैसे ही पलटी, चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे तो दर्दनाक मंजर सामने था। लहूलुहान हालत में बच्चे बस के अंदर पड़े थे। तुरंत उन्हें बाहर निकाला गया।

acc_2

घायलों को भेजा गया हॉस्पिटल

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव काम में स्थानीय लोगों की मदद की और घायल बच्चों को आगरा हो हॉस्पिटल भेजा। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को हटाया। आगरा की इमरजेंसी में पांच घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, कुछ घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। एएसपी श्लोक कुमार ने बताया, ”घायलों का इलाज चल रहा है। अभी एक की मौत की पुष्टि‍ हुई है।”

 

Related Articles

Back to top button
Close