Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

याकूब की दबंग बेटी-दामाद ने डाली सरेंडर की अर्जी , छात्राओं को पीटने का आरोप

मेरठ, 14 जुलाई : एमपीजीएस स्कूल में हंटर लेकर बवाल करने वाली पूर्व मंत्री याकूब की बेटी को पुलिस अभी पकड़ नहीं पाई है, लेकिन भारी दबाव के चलते आखिरकार याकूब कुरैशी के परिवार को झुकना ही पड़ा। याकूब की पुत्री और दामाद ने नौकरानी सहित कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डाली है।

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि एमपीजीएस स्कूल में छात्राओं को चाबुक से पीटने की घटना में पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी आशमा, दामाद शादाब और नौकरानी नर्गिस ने कोर्ट में सरेंडर एप्लीकेशन डाली है। उन्होंने बताया कि पूरे कांड में एक मुकदमा पीड़ित छात्राओं के पिता और दूसरा स्कूल के चेयरमैन द्वारा दर्ज कराया गया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार छह बालिग युवकों और दो महिलाओं के चेहरे सामने आए। जिनमें से पांच युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। याकूब की पुत्री और दामाद व नौकरानी भी शीघ्र सलाखों के पीछे होंगे। 

पत्नी को मायके छोड़ने जा रहा था पति , रस्ते में ही बाइक से कुदकर पत्नी चिलाने लगी बचाओ बचाओ !

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री की बेटी ने एमपीजीएस स्कूल में हंटर लेकर कई छात्राओं की पिटाई कर दी थी। इसके बाद अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया था। स्कूल प्रबंधन ने बाद में आरोपियों के खिलाफ सदर पुलिस को तहरीर दी। तब जाकर पुलिस जागी और कार्रवाई शुरू की।

Related Articles

Back to top button
Close