खबरेस्पोर्ट्स

यासीर शाह की पाकिस्तानी टेस्ट टीम में वापसी

कराची, 23 सितंबर (हि.स.)। अबू धाबी में श्रीलंका के खिलाफ 28 सितंबर से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए दिग्गज लेग स्पिनर यासीर शाह की पाकिस्तान के 16 सदस्यीय टेस्ट टीम में वापसी हो गई है। यासिर के अलावा अजहर अली और वहाब रियाज को भी टीम में शामिल किया गया है। अहमद शहजाद और मोहम्मद रिजवान को टीम से बाहर रखा गया है। उस्मान सलावाद्दीन और मीर हमजा टेस्ट पदार्पण करेंगे। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल-हक ने शनिवार को टीम की घोषणा की। उन्होंने बताया कि यासिर और अजहर अली को फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही टीम में चुना गया है।

उन्होंने कहा कि हमने यसिर को बताया था कि अगर वह फिटनेस टेस्ट में सफल नहीं हो पाते हैं तो टीम में उनका चयन नहीं किया जाएगा। हालांकि टेस्ट में यासीर ने सफलता हासिल कर ली। वहीं अजहर के घुटने में चोट थी, लेकिन डॉक्टरों द्वारा निर्धारित इंजेक्शन लेने के बाद वह ठीक हैं और अब खेल सकते हैं। 

पाकिस्तान टेस्ट टीम इस प्रकार है:

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, शान मसूद, सामी असलम, बाबर आज़म, असद शफीक, हरीस सोहेल, उस्मान सलाहाद्दीन, यासीर शाह, मोहम्मद असगर, बिलाल आसिफ, मीर हमजा, मोहम्मद अमीर, हसन अली, मोहम्मद अब्बास और वहाब रियाज।

Related Articles

Back to top button
Close