Home Sliderखबरे

यूपी : सड़क दुर्घटना में भाजपा विधायक समेत 4 लोगों की मौत , PM मोदी और CM योगी ने जताया दुःख

लखनऊ/सीतापुर, 21 फरवरी :  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में ककैयापारा गांव के निकट एनएच-24 पर बुधवार की सुबह भाजपा विधायक लोकेन्द्र सिंह समेत चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसमें एक व्यक्ति के घायल होने की भी खबर है। 

Sita-one Ac-

सीतापुर से बुधवार सुबह लखनऊ जा रहे विधायक सिंह की कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह बेकाबू होकर सड़क पर सामने खड़े ट्रक से भिड़ गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सभी लोगों को दोनों वाहनों से बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने विधायक सिंह, उनके दो अंगरक्षकों बृजेश मिश्रा व दीपक कुमार और ट्रक के खलासी को मृत घोषित कर दिया। सीतापुर पुलिस विधायक सिंह के परिजनों को सूचना देते हुए आगे की कार्यवाही में जुटी है।

इन्वेस्टर्स समिटः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया प्रदर्शनी का शुभारम्भ

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक सुरेशराव ए. कुलकर्णी ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा सीट से विधायक लोकेन्द्र सिंह की मृत्यु हो गई है। उनके साथ ही दो अंगरक्षकों की भी मौत हुई है। इस दौरान एक अज्ञात ट्रक के खलासी की भी मौत हो गई है, जिसकी पहचान करायी जा रही है। इस सड़क दुर्घटना में वाहन चालक सचिन सिंह चौहान घायल हो गया है। उसको अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा के विधायक की मौत की सूचना सबसे पहले सीतापुर स्थित भाजपा कार्यालय को दी गई है।

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुःख :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा विधायक के सड़क दुर्घटना में मौत की जानकारी होने पर ट्विट कर दुःख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा है कि दुर्घटना के कारण विधायक नूरपुर, लोकेंद्र सिंह जी का निधन दुःखद है। समाज के प्रति उनकी सेवा और यूपी में भाजपा बनाने में उनकी अहम भूमिका हमेशा याद रखी जाएगी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विधायक के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि विधायक लोकेंद्र सिंह के निधन से पार्टी ने एक प्रतिबद्ध नेता खो दिया है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। (हि.स.)

Related Articles

Back to top button
Close