Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीविदेश

ये नया भारत है घर में घुसेगा भी और मारेगा’ – देखे हमले के video और कुछ तस्वीरे

नई दिल्ली (26 फरवरी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के 12वें दिन भारतीय सेना ने सरहद पर पाकिस्तानी रडार के एक्टीव होने के बावजूद भी घुसकर पाकिस्तानी आतंकियों के खिलाफ एक सफल एयर स्ट्राइक को सफल अंजाम दिया देते हुए मुजफ्फराबाद, बालाकोट समेत 10 जगहों पर 1000 किलो से ज्यादा बम गिरा कर सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का बदला ले लिया है।

https://www.instagram.com/p/BuVJecrB6EQ/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=llexfmpsgued

बताया जा रहा है कि यह एयर स्ट्राइक पीओके बालाकोट और चिकोटी में किया गया है। हालांकि भारत सरकार की ओर अभी तककोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है लेकिन पाकिस्तान की आईएसपीआर ने कुछ तस्बीरें जारी करके हमले की बात स्वीकारी है लेकिन पाकिस्तान ने कहा है कि भारतीय वायु सेना के जहाज जंगलों में बम गिराकर भाग गये।

हालांकि, पाकिस्तान का कहना है कि भारत के विमानों ने घुससकर हमले की कोशिश की लेकिन पाक वायुसेना के जावब देने पर भाग खड़े हुए । अनाधिकृत सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सीमा मे चल रहे आतंकियों पर आज हुई कार्रवाई में कम से कम 300 से ज्यादा आतंकी मारे गये हैं। 

अनाधिकृत सूत्रों के अनुसार भारतीय सेना के मिराज लड़ाकू विमानों की एक टुकड़ी ने पहला हमला बालकोट पर सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर किया इसके बाद दूसरा हमला 3 बजकर 48 मिनट पर मजफ्फराबाद पर और तीसरा हमला चकोटी पर 3 बजकर 58 मिनट पर किया। लगभग 21 मिनट चली इस एयर स्ट्राक में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है।

.

भारत ने पाकिस्तान को घर में घुस कर मारा, बालाकोट में आतंकियों के ठिकानो पर गिराए 1000 किलो बम, 200 से 300 आतंकी हुए ढेर……

 

Related Articles

Back to top button
Close