खबरे

ये फोटो पोस्ट करते ही लोगो के भद्दे कमेंट्स के शिकार हुए वरुण और तापसी !

मुंबई :  फिल्‍म ‘जुड़वां 2’ में नजर आने वाली जोड़ी, वरुण धवन और तापसी पन्नू अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने फोटो के चलते ट्रोल हो चुके हैं. जहां वरुण ने मंगलवा को अपना शर्टलेस फोटो पोस्‍ट किया तो वहीं तापसी ने बुधवार को अपना एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अपने इन्‍हीं फोटो के चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने इन दोनों को काफी खरी-खरी सुनाई. लेकिन जहां तापसी ने अपने ट्रोलर्स को रिप्‍लाई कर के करारा जवाब दिया है तो वहीं अब लगता है वरुण धवन ने अपने और अपनी एक्‍ट्रेस को ट्रोल करने वालों को का मुंह बंद करते हुए अपना और तापसी का एक फोटो पोस्‍ट किया है.

दरअसल वरुण धवन ने अब तापसी के साथ एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसमें वरुण फिर से शर्टलैस और तापसी बिकिनी में हैं. हालांकि इस फोटो में तापसी, वरुण के पीछे छिपी नजर आ रही हैं.

दरअसल वरुण धवन ने यह फोटो अपनी फिल्‍म के नए गाने ‘आ तो सही’ के प्रमोशन के लिए पोस्‍ट किया है. ‘जुड़वां 2’ का यह गाना आज ही रिलीज हो रहा है. वरुण ने यह फोटो पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आ तो सही, तापसी इस गाने में पटाखा नजर आ रही हैं. #Judwaa2 .’

https://www.instagram.com/p/BZAn-j8nZ_2/?taken-by=varundvn

बता दें कि दो दिन पहले वरुण धवन ने बुडापेस्‍ट से अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे थे और अपने इसी अंदाज के लिए उन्‍हें ट्रोल किया गया.

विवादों में फंसी जायदाद वापस मिली दिलीप कुमार को

https://www.instagram.com/p/BY7uZ_sHyXq/?taken-by=varundvn

दरअसल, इसमें वे लक्स कोजी की अंडरवियर फ्लॉन्ट करते नजर आए, इस पर ट्रोलर्स ने वरुण का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. कुछ ने कहा कि वे लक्स कोजी की ऐड कर रहे हैं, तो कुछ लोगों ने उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर डाली.

हिन्दी दिवस पर हिन्दी सिनेमा के सितारों के सच

तापसी ने दिया ऐसे जवाब 

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘हमारे देश में अभिव्‍यक्ति की आजादी है, तो आप अपने बचे हुए कपड़े भी क्‍यों नहीं उतार देतीं. इसे देखने के बाद तुम्‍हारे भाई को तुम पर गर्व होगा.’ यह ट्वीट अब डिलीट हो गया है. तो जवाब में तापसी ने लिखा, ‘ ‘सॉरी, भाई है नहीं, वरना पक्‍का पूछ के बताती. अभी के लिए बहन का आंसर चलेगा???’

Related Articles

Back to top button
Close