खबरे

राजकुमार राव की न्यूटन पहुची ऑस्कर में

मुंबई, 22 सितंबर : विश्व प्रसिद्ध 90वें अकादमी पुरस्कारों के लिए भारतीय एंट्री के तौर पर फिल्म न्यूटोन का चयन होने के बाद इसकी टीम को बधाईयों का तांता लगा हुआ है। ये फिल्म इस साल आस्कर पुरस्कार समारोह में विदेशी भाषा की फिल्म के वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। ये पुरस्कार अगले साल फरवरी में लास एजेंल्स में होंगे।

बालीवुड सितारों ने न्यूटोन के चयन पर खुशी जताई है और जीत के लिए फिल्म की टीम को गुड लक कहा है। भारतीय सिनेमाघरों में इस फिल्म का आज से ही प्रदर्शन शुरु हुआ है। अब माना जा रहा है कि आस्कर के लिए नामांकित होने की घोषणा के बाद इस फिल्म के बिजनेस कलेक्शन बढ़ेंगे। अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही जुड़वां 2 के हीरो वरुण धवन ने इसे शानदार पल बताया है और फिल्म की टीम को बधाई दी है। आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि इस घोषणा से मैं गदगद हूं, क्योंकि हमारे मित्र राजकुमार राव इसका हिस्सा हैं। बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने साथ काम किया था।

newton_2

माहिरा खान और रणबीर कपूर की यह फोटो वायरल होने से मचा हंगामा !

हाल ही में रिलीज हुई सिमरन के निर्देशक हंसल मेहता ने न्यूटोन के चयन को बेहतरीन फैसला कहा है। बधाई देने वाले अन्य सितारों में अश्विनी अयैर तिवारी, अनुराग कश्यप, नंदिता दास, कोंकणासेन शर्मा, रितेश देशमुख, विवेक ओबेराय, फराह खान, सोनू सूद शामिल हैं। ये फिल्म एक सरकारी अधिकारी के बारे में है, जिसे चुनाव की प्रक्रिया पूरी कराने के लिए नक्सल प्रभावित इलाके में ड्यूटी पर भेज दिया जाता है। ये फिल्म उसके अनुभवों को लेकर है। अमिताभ बच्चन सहित तमाम सितारों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। 

Related Articles

Back to top button
Close