खबरेबिहारराज्य

राजद से फूटते नेता ! नाराज़ गुट ने मज़हर को बनाया अध्यक्ष, डैमेज कंट्रोल में लगे नेता

 पटना, सनाउल हक़ चंचल-

नालंदा : नालंदा जिला राजद का अध्यक्ष पद का चुनाव विवादों में घिर गया है. निर्वाचन पदाधिकारी रजौली विधायक प्रकाश वीर ने नालंदा में राजद के एक मात्र विधायक शक्ति यादव के समक्ष चौथी बार हुमायु अख्तर तारीख को नालंदा जिला राजद का अध्यक्ष बनाने की घोषणा की. वहीं राजद के वरीय नेता राजकिशोर प्रसाद ने निर्वाचन पदाधिकारी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए मजहर आलम को जिला राजद का नए अध्यक्ष होने की घोषणा कर दी है.

गुटों में बटे राजद में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वरीय नेता राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि कुछ यैसे मौके होते हैं जिसमें कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद होना लाजमी है. ऐसे में उनकी बातों को नजर अंदाज करना संगठन के लिए नुकसान देह साबित होता है. राजद के जिला अध्यक्ष के चुनाव में भी यही हुआ एक पक्ष हिमायु अख्तर तारिक के पक्ष में था. तो दूसरा गुट मजहर आलम के पक्ष में ऐसे निर्वाचन पदाधिकारी के साथ साथ राजद के वरीय नेता का फर्ज बनता था. दोनों पक्ष की बात सुनकर रास्ता निकालने की लेकिन निर्वाचन पदाधिकारी रजौली विधायक प्रकाश वीर ने मजहर आलम व उनके सहयोगियों की एक न सुनी.

बता दें कि मजहर आलम गुट ने अपनी ताकत दिखाते हुए जिला राजद एवं प्रदेश संगठन से जुड़े लोगों के साथ बैठक की. इस मौके पर उपेंद्र यादव, सतेंद्र यादव, राकेश कुमार, रामबली यादव, श्रवण कुमार, रामचन्द्र शर्मा, फिरोज खान, डॉ शफी, अलखदेव यादव, रामदेव गुप्ता के अलावे कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इधर हुमायु अख्तर तारीख गुट के राजद के वरिष्ठ नेता कल्लू यादव ने बताया कि पार्टी का फैसला सर्वोपरि होता है. चुनाव फायदे कानून के साथ कराया गया है. कुछ लोग अपने फायदे के लिए अनाप शनाप आरोप लगा रहे हैं. बरहाल किसी को चार बार पार्टी का अध्यक्ष बनाने पर सवाल का जबाब नेताओं के पास नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close