उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

राज्यमंत्री और डीएम ने सिगरा खेल स्टेडियम का किया निरीक्षण

Uttar Pradesh.वाराणसी,03 अप्रैल = सुबे के विधि-न्याय, सूचना, खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी एक्शन मोड में आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा दिलाने के लिए राज्यमंत्री सोमवार को दुसरी बार सिगरा स्थित डॉ. संपूर्णानन्द स्पोर्ट्स स्टेडियम में धमक पड़े। इस दौरान उनके साथ जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र,महापौर राम गोपाल मोहले और भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा भी थे।

राज्यमंत्री तिवारी ने जिलाधिकारी के साथ स्टेडियम सहित तरण ताल और अन्य सुविधाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्टेडियम में व्याप्त गंदगी, मैदान में गड्ढे और कई जगह की घास न होेने पर क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी डॉ. श्रीभगवान राय की क्लास लगायी। और स्टेडियम से जुड़े विकास कार्य और निर्माण कार्य की फाइल भी तलब की।

मौसम के तीखे तेवर बरकरार, अगले 48 घण्टे में मिल सकती है राहत

गौरतलब हो कि पिछले सोमवार को भी राज्यमंत्री तिवारी ने स्टेडियम का दौरा कर निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होने फेडरेशन कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन के बाद स्टेडियम के नालियों में कूड़े का ढेर देखकर खेल राज्यमंत्री की त्यौरियां चढ़ गयीं थी। उन्होंने आरएसओ से कहा-आपने स्टेडियम का यह क्या हाल बना रखा है। जल्द से जल्द सफाई करायी जाय। इस दौरान वॉकिंग ट्रैक पर उड़ती धूल देख उन्होंने कहा- लोग यहां स्वास्थ्य लाभ करने आते हैं। इतनी धूल से तो बीमार हो जाएंगे। निरीक्षण के बाद उन्होने कहा- कि 31 मार्च को तरणताल और बैडमिंटन हाल का भी जायजा लेंगे। आज का दौरा उनके उस वादे से ही जोड़ा जा रहा है। इस सम्बन्ध में राज्यमंत्री का कहना है कि स्टेडियम में खिलाडियों की सुविधा का ध्यान दिया जाएगा। जल्द ही स्टेडियम का कायाकल्प होगा। हम जनपद में सभी खेलों को अधिक अधिक से आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close