खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी, कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड के जाने माने चेहरे हुए सामिल ,वर्षो बाद एक साथ आया ठाकरे परिवार

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे और डॉ. संजय बोरुडे की कन्या मिताली बोरुडे रविवार को मुंबई में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. यह समारोह मुंबई के लोवर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में रखा गया था .

वर-वधू को अपना आशीर्वाद देने के लिए पहुँचे एनसीपी नेता शरद पवार……..

बता दे कि 11 दिसंबर 2017 को अमित और मिताली की सगाई हुई थी, जिसके बाद आज यानी रविवार को मुंबई के सेंट रेगिस होटल में दोनों की शादी संपन्न हुई. इस मौके पर कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड के जाने माने चेहरे नजर आए जिन्हों ने इन जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया .

वर-वधू को अपना आशीर्वाद देने के लिए अपनी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन के साथ पहुँचे सचिन तेंदुलकर

लोवर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुई इस शादी में बरसों बाद ठाकरे परिवार एक साथ नजर आया है. उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ शामिल हुए. इसी तरह बाला साहब ठाकरे के दूसरे बेटे जयदेव ने भी हिस्सा लिया.

इस शादी में बरसों बाद ठाकरे परिवार एक साथ नजर आया है. उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ शामिल हुए. इसी तरह बाला साहब ठाकरे के दूसरे बेटे जयदेव ने भी हिस्सा लिया.

अमित एक कॉमर्स ग्रेजुएट हैं और मिताली मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर। मिताली ने अमित की बहन उर्वशी ठाकरे के साथ ‘द रैक’ नाम का लेबल स्थापित किया है। फैशन डिजाइनर होने के अलावा मिताली मशहूर बाल चिकित्सक डॉक्टर संजय बारुदे की बेटी भी हैं।

वर-वधू को अपना आशीर्वाद देने के लिए अपने परिवार के साथ आशीर्वाद देने पहुँचे कांग्रेस के वरिष्ट नेता सुशील कुमार शिंदे
वर-वधू को अपना आशीर्वाद देने के लिए अपने परिवार के साथ पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे और बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ……….

https://www.instagram.com/p/BcjWYXjg_hE/?utm_source=ig_embed

अब पालघर में कोच्चीवेली- पोरबंदर एक्सप्रेस ,बोईसर में जामनगर एक्सप्रेस को मिला स्टॉप,सांसद राजेन्द्र गावित की कोशिश रंग लाई…………

बताया जा रहा है कि मिताली और अमित कुछ समय से करीबी दोस्त हैं, अमित की मुलाकात मिताली से अपनी बहन के जरिए हुई थी। अमित एक कार्टूनिस्ट भी हैं। इसके अलावा उन्हें फुटबॉल खेलना भी बहुत पसंद है।अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में अमित ने खुद के बारे में बताते हुए लिखा है कि वह इमेजिनेटिव (कल्पनाशील), अनऑर्थोडॉक्स (अपरंपरागत) और क्विक विटिड (तर्कशील) हैं।

UP: किसानों का खेत सांडो से बचा लो योगी जी वही काफी है: अखिलेश यादव…………

Related Articles

Back to top button
Close