खबरेमुंबईराज्य

राम मंदिर बनाने लिए किन्नर समाज की हुंकार, कहा आज बाला साहब की जरूरत

जयसिंह

मुंबई, : प्रयागराज कुंभ में पहली बार किन्नर अखाड़े को देखने वाले श्रद्धालुओ को विश्व की पहली किन्नर भागवत  कथा वाचक  से भी कथा सुनने को मिलेगा ।मुंबई से सटे पालघर जिले नालासोपारा की रहने वाली विश्व की पहली किन्नर भागवत कथा वाचक सखी हेमांगी माँ प्रयागराज पहुच चुकी है ।

 

 

  • कहा आज बाला साहब की जरूरत
  • कुंभ में पहली बार किन्नर भागवत कथा
  • पालघर की हेमांगी सखी है कथा वाचक

2 से 4 फरवरी के बीच हेमांगी सखी माँ सेक्टर 14 के भारत साधु समाज शिविर में विशिष्ट  कथा वाचक के तौर पर भागवत कथा का पाठ करेगी। हेमांगी  सखी के मुताबिक  सुप्रीम कोर्ट की ओर से किन्नर समुदाय के  अधिकार को लेकर दिए गए निर्णय और सरकार द्वारा लिए गए सकारात्मक निर्णय से किन्नर समाज मे परिवर्तन आ रहा है ऐ ।राम मंदिर के सवाल  पर विश्व की पहली किन्नर भागवत कथा वाचक का चेहरा अचानक शून्य हो गया और भावुक होकर उन्होंने कहा कि आज इस देश को बाला साहब ठाकरे की बहूत जरूरत है ।

इस संवाददाता से  बात करते हुए किन्नर हेमांगी सखी माँ ने राम मंदिर का निर्माण उसी स्थल पर करने की हुंकार भरी है । अन्यथा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अब किन्नर समाज को मैदान में उतरना पड़ेगा ।

किन्नर समाज अब धीरे धीरे जागरूक हो रहा है ।शबनम मौसी और भोजपुरी फ़िल्म बाप रे बाप में आपने काम किया भागवत कथा और फ़िल्म का संबंध समझ नही आया ।हेमांगी सखी माँ का कहना था किन्नर समाज को जागरूक करने के लिए मुझे जिस दिशा में जाना पड़ेगा जाऊँगी ।

पालघर जिला : शोशल मीडिया से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, महिला दलाल गिरफ्तार, 3 युवतियां हुई मुक्त

Related Articles

Back to top button
Close