Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

राष्ट्रपति के कानपुर आवास की सुरक्षा बढ़ी, जश्न करने पहुंच रहे पार्टी कार्यकर्ता

कानपुर, 20 जुलाई : राष्ट्रपति पद पर रामनाथ कोविन्द की जीत का ऐलान होते ही उनके कानपुर स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई। सीओ कल्याणपुर ने आवास पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया। 

कल्याणपुर के इंदिरा नगर में राष्ट्रपति चुने गए रामनाथ कोविन्द का आवास है। राष्ट्रपति पद पर चुनाव जीत के बाद उनके नाम का ऐलान होते ही उनके आवास पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई। सीओ कल्याणपुर रजनीश वर्मा, इंस्पेक्टर वीरेन्द्र कुमार सिंह फोर्स के साथ देश के राष्ट्रपति के आवास पहुंचे और सुरक्षा बंदोबस्त बढ़ा दिए गए। एक एसआई सहित पुलिस जीप के साथ फोर्स को 24 घंटे के लिए आवास के बाहर तैनात कर दिया गया। सीओ ने बताया कि आवास पर उनके परिचितों के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को हुजूम पहुंच रहा है। सभी जश्न में डूबे हुए हैं। इसको देखते हुए सुरक्षा के खास बंदोबस्त किये गये हैं। पुलिस की एक विशेष टीम 24 घंटे राष्ट्रपति के आवास के आसपास गश्त करती रहेगी। इसके अलावा सादी वर्दी में भी पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। 

भाजपा गंगा प्रकोष्ठ के पूर्व क्षेत्रीय संयोजक व जिला कार्य समिति सदस्य अजय अग्निहोत्री ने बताया कि पार्टी द्वारा शाम को आतिशबाजी व मिष्ठान वितरण के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दिये गये है। 

Related Articles

Back to top button
Close