देश

राहुल गांधी की शादी की तैयारी जोरो पर .जल्द बज सकती है शादी की शहनाई !

दिल्ली. सोनिया गांधी  के  बार –बार इलाहबाद आनदं भवन दौरे को देखते हुए  मोस्ट पॉपुलर और एवेटेड बैचलर राहुल गांधी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. यह बात कितनी सही है इसका पता तो वक्त आने पर चलेगा. कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी एक महीने के अंदर दो बाहर इलाहाबाद स्थित आनंद भवन जा चुकी है. बताय जा रहा है सोनिया के साथ एक विदेशी युवती भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लड़की वहीं है जिसकी तस्वीर राहुल गांधी के साथ वॉयरल हुई थी. साल 2004 में राहुल गांधी ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा भी किया था. क्या यह वहीं लड़की है, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

कौन है राहुल गांधी की गर्लफ्रेंड.

28 अप्रैल 2004 को अंग्रेजी अखबार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पहली बार 2004 के आम चुनाव में राहुल गांधी ने माना था कि उनकी गर्लफ्रेंड है और उसका नाम वेरोनिक कार्टेल्ली है. राहुल ने बताया था कि वह स्पेनिश मूल की है. साथ ही उन्होंने बताया कि वेरोनिक एक ऑर्किटेक्ट हैं वेट्रस नहीं. राहुल गांधी ने बताया कि वह उनकी बेस्ट फ्रेंड भी है और इंग्लैंड की यूनिवर्सिटी में मिली थी. इससे पहले राहुल गांधी के साथ एक विदेशी लड़की की फोटो वायरल हुई थी, इसके बाद से लड़की का नाम जोनिता बताया जा रहा था.

क्यों लगाए जा रहे हैं राहुल की शादी के कयास.

जल्द ही राहुल गांधी के पैतृक आवास आनंद भवन में उनकी शादी की शहनाई बज सकती है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सोनिया गांधी का बार-बार आनंद भवन दौरा बता रहा है. सोनिया गांधी एक माह के अंदर दो बार इलाहाबाद आ चुकी हैं और कुछ खास लोगों को छोड़कर किसी से भी नहीं मिलीं. ऐसे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि एक चर्चा यह भी है कि 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी को सीएम कैंडिडेट बनाने को लेकर सीक्रेट मीटिंग हो रही है.

एक विदेशी युवती के साथ दिखाई दी सोनिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया गांधी एक विदेशी युवती के साथ आनंद भवन पहुंची थी . सूत्रों की मानें तो यह वही युवती है, जिसकी तस्वीर एक बार राहुल गांधी साथ वॉयरल हुई थी. इस युवती के आनंद भवन आते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. कहा जा रहा है कि राहुल गांधी की शादी भी आनंद भवन से ही हो सकती है. इससे पहले आयरन लेडी इंदिरा गांधी की शादी भी आनंद भवन में हुई थी. 16 मार्च 1942 को फिरोज गांधी से वे परिणय सूत्र में बंधी थी.

आनंद भवन में बजेगी शादी की शहनाई .

जल्द ही राहुल गाँधी के पैतृक आवास आनंद भवन में उनकी शादी की शहनाई बज सकती है .ऐसा हम नहीं कह रहे है .बल्कि सोनिया गाँधी का बार –बार आनदं भवन दौरा बता रहा है .सोनिया गांधी एक माह के अंदर दो बार इलाहबाद आ चुकी है और कुछ खास लोगो को छोड़कर किसी से भी नहीं मिली.ऐसे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है .हालांकि एक चर्चा यह भी है कि 2017 में यूपी विधानसभा  चुनाव में प्रियंका गांधी को सीएम कैंडिडेट बनाने को लेकर सीक्रेट मीटिंग हो रही है .

Related Articles

Back to top button
Close