खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

रेप केस में फंसाने की धमकी से तंग आकर आशिक ने की माँ-बेटी की हत्या !

संवाददाता , (Bhayandar)  1 FEB.= भायंदर पुलिस ने गोल्डन नेस्ट में हुई माँ-बेटी की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए  विनायक उर्फ़ विकी रमेश एपूर उम्र करीब 22 साल नामक आरोपी  निवासी पदमाकर राउत चाल, पावस्कर रोड, गांवठण दहिसर पश्चिम को गिरफ्तार किया है।आरोपी मृतक महिला का आशिक बताया जा रहा है। वह महिला द्वारा बार – बार रेप केस में फंसा देने की देती थी धमकी  देकर उसे ब्लैकमेल किये जाने से आजिज आकर उसने उसकी और उसकी बेटी की हत्या कर दी थी।

     दरअसल  मामला कुछ इस प्रकार है भाईंदर पुलिस को भाईंदर में स्तिथ ओल्ड गोल्डन नेस्ट में बालाजी हॉस्पिटल के पिछे सोनम सरिता नामक  बिल्डिंग में 28 जनवरी को बंद प्लैट से दीपिका कार्तिक संघवी (29 साल )और उसकी 8 साल की बेटी हेतवी की लाश मिली थी। महिला के शरीर पर जख्म के निशान थे,जिससे देखते हुए उनकी हत्या किए जाने का शक जताया गया था। इस महिला का अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा था।वह बेटी के साथ किराये के फ्लैट में रह रही थी।

पुलिस जाँच में पता चला की मृतका पहले मीरा रोड के एक कॉल सेंटर में काम करती थी। और जब पुलिस ने कॉल सेंटर में पूछताछ की तो पता चला की कॉल सेंटर में काम करने वाला विकी नामक युवक उसके घर अक्सर आता-जाता रहता था। घटना वाली बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में घटना वाले दिन सुबह करीब 7 बजे विकी रुमाल से मुंह ढके बिल्डिंग से बाहर जाते हुए दिखाई दिया । वारदात के बाद से विकी घर से गायब था और उसका फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा था इसलिए उस पर शक पुख्ता हो गया।   
           

एलसीबी के एपीआई प्रफुल्ल बाघ ने उसके मित्र,परिवार और संबंधियों को विश्वास में लिया।  मंगलवार को उसके  मित्र ने बाघ को जानकारी दी की विकी दहिसर के रुस्तमजी स्कूल के पास आ रहा है। विकी की आने की जानकारी मिलते ही वाघ की टीम ने उसे वहाँ से गिरफ्तार कर लिया। ठाणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉ.महेश पाटिल ने बताया कि मृत दीपिका आरोपी विकी से बार-बार पैसे की मांग करती थी और नही देने पर बेटी को मारकर जान दे देने और इल्जाम उसके(विकी के)ऊपर लगा देने की धमकी देती थी,जिससे तंग आकर उसने माँ-बेटी की 25 जनवरी की रात हत्या कर दिया।

हत्या के बाद वह पहले गोवा फिर शिर्डी गया,वहाँ से लौटा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अगर पुलिस सूत्रों की माने तो मृत दीपिका का कई युवकों से मधुर संबंध थे। इसका पता चलने पर विकी उसे पैसा देने में आनाकानी करने लगा पैसा मिलना बंद हुआ तो दीपका उसे रेप केस में फंसा देने तक की धमकी दे रही थी।वारदात की रात विकी उसके घर आया और सभी लोग खाना खाये और सो गए । रात ढाई बजे विकी ने दीपिका के गले में एक के बाद एक तीन बार चाकू घुसेड़ दिया।उसे ऐसा करते हुए बेटी ने देख लिया तो उसने उसकी भी गला घोंटकर हत्या कर दी।कत्ल करने के बाद 5 घंटे तक वह घर में ही रुका रहा और सुबह होते ही फरार होगया .

Related Articles

Back to top button
Close