खबरे

रोते हुए दीपिका ने शेयर किया वीडियो , बताया क्या हुआ था उनके साथ

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी जिंदगी का एक कड़वा सच अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. दीपिका डिप्रेशन के दौर को अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर मानती हैं. उनका ये दर्द इस वीडियो में भी नजर आ रहा है. उन्होंने बताया कि वो समय ऐसा था जब उन्हें किसी से बात तक करने का मन नहीं करता था. दीपिका को लगता था कि कोई उन्हें समझ नहीं पाएगा. क्योंकि वो मानसिक तौर पर एक अलग ही जोन में चल रही थीं.

दीपिका ने बताया कि उन दिनों उन्हें सुबह बिस्तर से उठना अच्छा नहीं लगता था. उन्हें केवल सोते रहना अच्छा लगता था. क्योंकि ये उन्हें बचने का तरीका लगता था. दीपिका ने बताया कि सुबह उठना उन्हें डरावना लगने लगा था. हर दिन उनके लिए एक चैलेंज की तरह आता था.

डिप्रेशन वाकई एक गंभीर समस्या है. दीपिका की वीडियो में आप देखेंगे कि अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कई बार उनकी आंखें आंसुओं से भर उठती हैं. दीपिका ने बताया कि वह लोगों से घिरे रहने पर असहज महसूस करती थीं. उन्हें यह डर सताता था कि अगर वह ‘लो’ फील करने लगेंगी तो सबके सामने कैसे ब्रेक डाउन होंगी. अपने भावों को कब तक छिपा कर रह पाएंगी. उन्होंने कहा कि सबकुछ सही दिखाने के लिए मुझे स्माइल करना पड़ता था, हंसना पड़ता था और यही मेरे लिए सबसे मुश्किल होता था.

दिपिका ने कहा, मैं सोचती हूं कि काश उस वक्त में किसी शख्स से मिली होती. जो मेरी समस्या समझ पाता तो शायद डिप्रेशन से उबरना आसान रहा होता. दीपिका ने कहा, ‘जिस दिन मुझे डिप्रेशन का मतलब समझ आया, इससे उबरना आसान हो गया. उम्मीद है लोगों को मेरी कहानी से मदद मिलेगी.’

Related Articles

Back to top button
Close