Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

लखनऊ कांड : विवेक तिवारी के परिवार से मिले CM योगी , मदद का दिया भरोसा

नई दिल्ली ( 1 अक्टूबर ): लखनऊ में ऐपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत के दो दिन बाद उनके परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की है। मुलाकात के बाद कल्पना ने कहा कि सीएम योगी ने उन्हें मदद का पूरा भरोसा दिया है। विवेक की पत्नी ने कहा कि सीएम ने निष्पक्ष जांच की बात कही है।

सोमवार को उप मुख्यमंत्री सीएम दिनेश शर्मा विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी और उनके साले विष्णु शुक्ला को अपने साथ लेकर मुख्यमंत्री आवास 5, कालिदास मार्ग पहुंचे। यहां दोनों ने सीएम योगी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे।

सीएम योगी से मिलने के बाद कल्पना ने मीडिया से कहा, ‘सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद राज्य सरकार पर भरोसा बढ़ा है। नौकरी को लेकर मेरी सीएम से बात हुई है। सीएम ने मुझे मदद का पूरा भरोसा दिया है।’

गौरतलब है कि विवेक का परिवार अंतिम संस्कार से पहले सीएम को बुलाने की मांग पर अड़ा था। बाद में 25 लाख का मुआवजा और नौकरी का आश्वासन मिलने के बाद परिवार के लोग मान गए थे। रविवार को यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में विवेक का अंतिम संस्कार किया गया।

बता दें कि विवेक तिवारी यूपी पुलिस की गोल का शिकार हो गए। विवेक की दो बेटियां हैं। अबतक की रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक आईफोन की लॉन्चिंग से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने उन्हें कार रोकने को कहा। कार नहीं रोकने पर कथित रूप से प्रशांत ने विवेक पर गोली चला दी। गंभीर रूप से घायल विवेक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button
Close