उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

लखनऊ को विकसित शहर का ‘रोल माडल‘ बनाने का होगा प्रयास-संयुक्ता

लखनऊ, 22 नवम्बर (हि.स.)। लखनऊ से भाजपा की मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया का शहर के विभिन्न मुहल्लों में सुबह से रात तक दौरा जारी है। भाजपा प्रत्याशी सुबह पार्कों में पहुंचकर मार्निंग वॉक करने वाले लोगों से समर्थन की अपील करती हैं। 

भाजपा प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया ने गुलजार नगर, अम्बेडकर नगर, अशर्फाबाद और भवानीगंज के मुहल्लों में घर-घर जाकर वोट मांगा। उनके साथ स्थानीय सभासद प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ता भी भारी संख्या में थे। कार्यकर्ता भाजपा जितायेंगे सुशासन लायेंगे नारे लगा रहे थे।

एसजीपीजीआई के निकट साहू एजेन्सी हरिओम मंदिर के प्रांगण में कार्यकर्ताओं की बड़ी बैठक का आयोजन किया गया था। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संयुक्ता भाटिया ने कहा कि लखनऊ को ‘स्मार्ट सिटी‘ के रूप में विकसित करते हुए प्रदेश की राजधानी लखनऊ को एक ऐसे शहर के रूप में विकसित करना उनकी प्राथमिकता होगी, जो कि पूरे देश में विकसित शहर का ‘रोल माडल‘ बन सके। हम ऐसे लखनऊ के निर्माण के लिए कृत संकल्पित है। जहां चलने की बेहतर सड़कें हो, शुद्ध पेयजल आपूर्ति हो व नागरिकों को बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता हो। उन्होंने कहा कि पिंक टायलेट बनवाने का काम किया प्राथमिकता पर करेंगी।

संयुक्ता भाटिया ने कहा कि लखनऊ में सीवेज सिस्टम भी सही ढंग से काम करे इसके लिए वे योजना बनाकर काम करेंगी। उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर अभी सीवर लाइन नहीं बिछी है वहां पर सीवर लाइल डलवाने का काम भी पूरा करेंगी।

Related Articles

Back to top button
Close