खबरेबिहारराज्य

लखिसराय: एक-दूसरे का हाथ पकड़ चलती ट्रेन के आगे कूद गए नाबालिग प्रेमी युगल.

पटना, सनाउल हक़ चंचल-18 जुलाई :  कहते है प्यार अंधा बहरा होता है इस घटना ने यह साबित कर दिया है.दानापुरस्टेशन से पश्चिम स्थित जमालुद्दीनचक गांव के समीप सोमवार की सुबह रेलवे ट्रैक से गुजर रही 15484 महानंदा एक्सप्रेस के आगे कूदकर एक  नाबालिग प्रेमी  युगल ट्रेन से एक साथ कटकर अपनी जान दे दी। दोनों नाबालिग थे और लखीसराय के रहने वाले थे। युवक 17 वर्षीय गौतम गंभीर मोहिउद्दीन नगर निवासी भगवान दास का पुत्र था जबकि 15 वर्षीया खुशबू हलसी निवासी विपिन साव की बेटी थी।

बताया   जा रहा है  कि सोमवार की सुबह करीब 5 बजे एक प्रेमी जोड़ा रेल ट्रैक के बगल में स्थित पीर बाबा के मजार पर बैठकर रो रहा था। दोनों से जब कुछ लोगों ने रोने का कारण पूछा गया तो वे बिना कुछ बोले दानापुर स्टेशन की तरफ बढऩे लगे।उसी दरमियान आरा की तरफ से आ रही 5484 डाउन महानंदा एक्सप्रेस को देख दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर बीच ट्रैक पर खड़े हो गए. ट्रैक पर प्रेमी युगल को खड़ा देख ट्रेन के ड्राइवर ने जोर जोर से हॉर्न बजाया और आपात ब्रेक भी लगाया मगर गति तेज होने के कारण ट्रेन दोनों को रौंदते हुए चली गई। मृत किशोर के पास से बरामद मोबाइल और आधार से दोनों की पहचान की गई और घर वालों को सूचना दी गई।

जीआरपी के अधिकारी ने युवक के पास से बरामद मोबाइल फोन से परिजनों को सूचना देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्व में दोनों राजकीयकृत उच्च विद्यालय में पढ़ते थे और दोनों के बीच काफी दिनों से दोनों का प्रेम संबंध चल रहा था। मैट्रिक की परीक्षा पास करने के बाद गौतम पटना में रह पॉलीटेक्निक की तैयारी कर रहा था, जबकि रूबी उसी स्कूल में पढ़ रही थी।

आगे पढ़े : M -Aadhaar ऐप : अब आधार कार्ड साथ रखने की जरुरत नहीं , यूज करे ये ऐप

Related Articles

Back to top button
Close