उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

लाखों रूपयों के मोबाइल सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

हमीरपुर, 15 नवम्बर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में स्वाट टीम प्रभारी ने बुधवार को तीन लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर मोबाइल की दुकानों से की गयी लाखों रूपयों की कीमत के मोबाइल और कम्प्यूटर बरामद किये हैं। आरोपियों के कब्जे से दो असलहे और कारतूस भी बरामद हुये हैं। 

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बुधवार को बताया कि नौ दिन पहले मुस्करा कस्बे में मोबाइल फोन की दो दुकानों में बदमाशों ने ताला तोड़कर मोबाइल फोन, कम्प्यूटर, सीपीयू, मॉनीटर व कई लैपटॉप सहित अन्य सामान चुरा लिया था। इस घटना का खुलासा करने के लिये मुस्करा थाने के इंसपेक्टर राजीव कुमार मिश्रा व स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय यादव को लगाया गया था। 

पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से इस मामले की छानबीन करने के बाद मुखबिर की सूचना पर पुष्पेन्द्र प्रजापति (20) पुत्र जागेश्वर प्रजापति, नरेश (21) पुत्र फूल सिंह निवासीगण ग्राम पहाड़ी वीर राठ व मनोज राजपूत (20) पुत्र घासीराम निवासी ग्राम बरदा राठ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो लैपटॉप, एक डेस्कटॉप मानीटर, 29 मोबाइल फोन, 12 मोबाइल चार्जर, 7 ईयरफोन व दो अवैध असलहे तीन सौ पन्द्रह बोर तथा चार कारतूस बरामद किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपी कम उम्र के हैं, जिन्होंने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मोबाइल की दुकानों से कैश कार्ड व अन्य फोन भी चोरी हुये थे जो आरोपियों ने बेच डाले हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस की संयुक्त टीम में एक दर्जन लोग शामिल थे। 

Related Articles

Back to top button
Close