Home Sliderखबरेबिहारराज्य

लालू के बाद अब मोदी की ‘हज़ामत’ देखिए, देसी नहीं बिल्कुल विदेशी है !

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद की हजामत वाली संडे स्पेशल पिक के बाद अब पीएम की फोटो वायरल हो रही है. रविवार को लालू प्रसाद ने अपने आवास पर देसी स्टाइल में हजामत बनवाई. फोटो को ट्विटर पर डाल दिया. इसके साथ ही पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा था कि ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं, दूध वाले की शुद्ध देसी शैली है. अब पीएम मोदी की तस्वीरों को देखिए.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक विदेशी महिला के साथ हैं. सोशल मीडिया पर इस फोटो की कई मायने सामने आ रहे हैं. पीएम की यह फोटो लालू प्रसाद की हजामात वाली तस्वीर का जवाब है. लालू प्रसाद की फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था और अब पीएम की फोटो खूब ट्रेंड हो रही है.

लखनऊ: दीपावली पर रोडवेज कर्मचारियों की छुट्टी रद्द

बता दें कि लालू प्रसाद ने अपनी फोटो के साथ लिखा था कि रविवार का दिन और हजामत. एकदम ओरिजनल. इसके बाद तो लालू के इस कमेंट पर लोगों ने उनकी क्लास लगानी भी शुरू कर दी थी.

दरअसल पत्रकार बीरेन्‍द्र यादव दिन में मिलने को लालू प्रसाद से गये थे. नोटिस किया कि सत्‍ता से बेदखल होने के बाद लालू प्रसाद से मिलना अधिक सहज हो गया है. दरबार मिलने वालों के लिए खुला रहता है. कार्यकर्त्‍ताओं का मजमा आज भी लगा रहता है  जब बीरेन्‍द्र पहुंचे थे, तब लालू प्रसाद हजामत की तैयारी करा रहे थे. इसी दरम्‍यान लंबी बातचीत भी होती रही.

Related Articles

Back to top button
Close