खबरेगुजरात

वड़ोदरा हादसे पर शाहरुख़ खान ने मांगी पठान ब्रदर्स से मदद !

वड़ोदरा, 24 जनवरी=  फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए सोमवार को अगस्त क्रांति राजधानी ट्रेन से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान मंगलवार को दिल्ली पहुँच गए। वड़ोदरा स्टेशन पर उन्हें देखने के लिए उमड़ी भीड़ में मची भगदड़ के दौरान एक शख्स की मौत होने पर उन्होंने दुख जताया।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी दुआएं मृतक के परिवार के साथ- शाहरुख़ खान.

 

kabn 10 news MRUTAK

शाहरुख़ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे पर कहा कि वड़ोदरा की घटना दुखदायी है। उन्होंने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी दुआएं मृतक के परिवार के साथ है।’ शाहरुख के मुताबिक, मृतक की भतीजी उनके साथ ही ट्रेन में सफर कर रही थी।

मृतक उससे स्टेशन पर मिलने आया, जब यह हादसा हो गया। जिसके बाद, शाहरुख़ खान ने वड़ोदरा के क्रिकेटर बंधुओ इरफ़ान पठान और युसूफ पठान को मृतक युवक के परिवार की मदद करने की अपील की थी।

s 1

बतादें कि शाहरुख़ खान ट्रेन से सफ़र करने की खबर फैलते ही रास्ते में आने वाले प्रमुख स्टेशन पर शाहरुख़ की एक झलक  के लिए लोग स्टेशन की तरफ दौड़ रहे थे। ऐसे में भारी भीड़ को व्यवस्थित करने में दिक्कत होने लगी।

sd

वलसाड, भरूच, सूरत और वड़ोदरा में भी भारी भीड़ उमड़ने के कारण उस भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा हल्का लाठीचार्ज किया गया। जिससे मची भगदड़में दो पुलिसकर्मी सहित तीन व्यक्ति बेहोश हो गए थे। बाद में एक व्यक्ति फरीदखान पठान की मोत हो गई। कहा जाता है की वह वड़ोदरा में पूर्व सपा नेता रह चुके हैं। वह रेलवे स्टेशन पर अपने परिवार जन को मिलने आये थे।

Related Articles

Back to top button
Close