खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

वसई : आरपीएफ ने मेल ट्रेन से अवैध रूप से शराब से भरा दो बैग किया जप्त.

वसई (आर एन सिंह)6 दिसम्बर :   पश्चिम रेलवे की उपनगरीय स्टेशन अंतर्गत गत दिनों वसई आरपीएफ ने गुजरात की तरफ जाने वाली मेल ट्रेन से २ अज्ञात बैग से हजारों रुपये के भरे अंग्रेजी शराब बरामद किया है। आरपीएफ की ओर से दोनों अज्ञात बैग जप्त कर छानबीन की जा रही है| 
12354fghy
ज्ञात हो कि रेलवे द्वारा सभी स्टेशनों पर संदिग्ध व्यक्तियों और अज्ञात रखी वस्तुओं पर पैनी नजर रखी हुई है। इसी तरह से पश्चिम रेलवे की उपनगरीय स्टेशन वसई रोड आरपीएफ स्टेशन के प्रभारी सुरेंद्र कुमार के दिशानिर्देश में वसई रोड रेलवे सुरक्षा बल के डिटेक्शन टीम द्वारा मंगलवार की रात्रि १.25 बजे गुजरात की ओर जाने वाली ट्रेन नं 12499 मडगांव निजामुद्दीन एक्सप्रेस के आगे के जनरल कोच में वसई रोड स्टेशन में सुरक्षा की दृष्टी से जाँच किया जा रहा था| इसी बीच कोच लगेज बैरेक में 2 बैग रखा हुआ मिला।
virara 2345sd
यात्रियों से बैग के बारे में पूछा गया तो यात्रियों को उस बैग के बारे में कुछ भी पता नहीं था। जिसके आधार पर आरपीएफ के एएसआई गिरधारीलाल जाट व कॉन्स्टेबल सिताराम विश्वनोई ने तत्काल एसआईपीएफ गिरधारीराम चौधरी को जानकारी दी। आरपीएफ टीम द्वारा बैग को ट्रैन से निचे उतार दिया गया । चौधरी स्टेशन पर पहुँचकर बैग खोला तो उसमे से अवैध रूप से 180 एम् एल के 200 रियल व्हिस्की नामक शराब की बोतल पायी गयी| चौधरी के अनुसार बरामद शराब की कीमत ५ हजार रूपये के आसपास बताई गयी है।आर पी एफ ने तत्काल अग्रिम जांच हेतु बैग को वसई जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की जांच जीआरपी वसई रोड कर रही है ।

Related Articles

Back to top button
Close