Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्यविज्ञानं

वाराणसी : दीवारों पर लगा PM मोदी के गुमशुदगी का पोस्टर, भाजपा भड़की

वाराणसी, 19 अगस्त :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में शनिवार को उनके गुमशुदगी का लगा पोस्टर देख भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के गुमशुदगी पोस्टर को देख विपक्षी दल के लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं। वहीं आम जन में भी इसको लेकर चर्चा है। 

सर्किट हाउस सहित शहर के कई जगहों पर चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया हैं ‘न जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए’ । साथ ही यह भी लिखा गया है कि चार, पांच, और छह मार्च 2017 को रोड शो करते हुए अंतिम बार आप काशी में देखे गए थे। इसके बाद न मिलने पर काशीवासी मजबूर होकर गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराने को मजबूर होंगे। 

निवेदक में लिखा गया है कि लाचार, बेबस एवं हताश काशीवासी। इस पोस्टर को लेकर भाजपा नेता हेमन्त सिंह ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यह काम विपक्षियों का है, उनके पास समाज को देने के लिए कुछ बचा नहीं तो अब जनता को गुमराह कर रहे हैं। शहर उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल ने कहा कि यह काम मानसिक विक्षिप्त लोगों का है। ऐसे लोगों को खोजकर मैं अपने खर्च पर इलाज करवाऊंगा। प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक फैसलों और कार्यों की जब पूरा देश तारीफ कर रहा है तो विपक्षियों को यह दिखाई नहीं दे रहा। दिन के उजाले में जब दिखाई न दें तो उसका इलाज कराना बेहद जरूरी है।

Related Articles

Back to top button
Close