उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

वार्डों में भी भाजपा ने फहराया भगवा ध्वज

हमीरपुर, 01 दिसम्बर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की नगर पालिका परिषद हमीरपुर के वार्डों में निर्दलीय उम्मीदवारों का दबदबा कायम रहा। 25 वार्डों में आधा दर्जन निर्दलीय उम्मीदवारों ने भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को पराजित कर जीत का परचम फहराया है। तीन वार्डों की सीट भाजपा की झोली में गयी वहीं एक-एक वार्ड की सीट सपा व बसपा के खातेे में आयी है। 

नगर पालिका परिषद हमीरपुर के 25 वार्डों में भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस ने प्रत्याशी उतारे थे। चुनाव में 25 वार्ड मेम्बर के लिये 262 उम्मीदवारों ने अपनी किस्मत आजमाई थी। मतगणना में हमीरपुर नगर पालिका परिषद के वार्ड-1 मेें भाजपा की प्रत्याशी पूनम बाजपेई ने जीत का परचम फहराया है। वार्ड-3 से प्रमोद, वार्ड-5 महेन्द्र, वार्ड-11 से जय सिंह, वार्ड-13 से आराधना सिंह, वार्ड-15 से विदुर साहू, वार्ड-17 से सोनू निषाद, वार्ड-23 से अभिषेक सिंह (सानू) ने निर्दलीय रूप से चुनावी समर में जीत का परचम फहराया है।

इसके अलावा वार्ड-9 से बसपा प्रत्याशी संजय श्रीवास, ने बाजी मारी है। वार्ड-21 से सपा प्रत्याशी संतोष मिश्रा व वार्ड-19 से भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर तथा वार्ड-25 से भाजपा प्रत्याशी अरुण प्रताप सिंह ने जीत का परचम फहराया है। परिणाम सुनते ही निर्वाचित सभासदों के समर्थक सड़कों पर नाचने लगे। 

Related Articles

Back to top button
Close