Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

वाशी रेलवे स्टेशन से अपहरण हुआ 3 साल का मासूम बच्चा कलवा स्टेशन पर मिला .देखे वीडियो .

मुंबई, 10 सितम्बर : वाशी स्टेशन से अपहरण हुआ रघु शिंदे नामक 3 साल का मासूम बच्चे को पुलिस ने कलवा स्टेशन से बरामद किया है .जिसके बाद शिंदे का परिवार ख़ुशी से झूम उठा .

मिली जानकारी के अनुसार वाशी में ही केरल हाउस के सामने स्तिथ झोपड़पट्टी में नाना शिंदे का परिवार रहता है। नाना शिंदे की पत्नी बच्चे रघु को लेकर वाशी रेलवे स्टेशन में आई थी। इस दौरान रघु वड़ा पाव खाने की जिद करने लगा ,जिससे रघु की मां उसे वड़ा पाव दिलाने के लिए स्टाल की ओर जा रही थी। इसी दौरान रघु का हाथ उसकी मां से छूट गया और अपहरण करने वाले ने तत्काल बच्चे रघु को उठा लिया और पनवेल जाने वाली गाड़ी से फरार हो गये।

स्टाल पर पहुंचकर जब रघु साथ नहीं दिखा तो उसने इस मामले की शिकायत रेलवे पुलिस स्टेशन में करवाई थी ।  शिकायत मिलने के बाद स्थानीय रेलवे पुलिस इस मामले को देर नहीं करते हुए एक टीम बनाकर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर तुरंत जाँच शुरू कर दिया .काफी खोज बिन के बाद यह बच्चा कलवा स्टेशन पर पुलिस को सही सलामत मिला. बच्चा मिलने के बाद रघु के माँ बाप के आंसू ख़ुशी में बदल गए और शिंदे का परिवार ख़ुशी से झूम उठा .गलिमत इस बात कि रही कि इस बच्चे के साथ कोई अनहोनी नहीं हुयी जिसका दर शिंदे के परिवार और पुलिस को सता रहा था .

आगे पढ़े : मुंबई के कल्याण में पहले प्राध्यापक ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर खुद पर किया चाकू से वार .

Related Articles

Back to top button
Close