Home Sliderखबरेराज्य

विडियो : उत्तर प्रदेश के अस्पताल में किन्नरों का तांडव …..

केशव भूमि नेटवर्क,19 मई  : उत्तर प्रदेश के मेरठ में 2 दिन पहले बदमाशों की गोली का शिकार हुए पूर्व पार्षद किन्नर हाजी फाको की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। फाको की मौत के बाद किन्नरों ने आनंद हॉस्पिटल नामक एक निजी अस्पताल में घंटो तक तोड़फोड़ करते हुए खूब तांडव किया और वहां मौजूद पुलिस किन्नरों के सामने हाथ बांधकर तमाशा देखती रही।

 बताया जा रहा है कि मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में 2 दिन पहले दिन दहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने पूर्व पार्षद हाजी फांकों को उसके घर में घुस कर गोली मारी थी. हाजी फाको इस इलाके में किन्नरों का गुरु था. हाजी फाको को घायल अवस्था में मेरठ के आनंद हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी . जिसके बाद उसके समर्थको किन्नरों ने आनंद हॉस्पिटल में घुस अस्पताल में मौजूद कीमती सामान, कुर्सी मेज व अन्य सामान तोड़ डाला और मरीजों के तीमारदारों की भी जमकर पिटाई की।

यूपी : दिनदाहडे उधोगपति का कार सहित अपहरण , उधोगपतियों में दहशत !

करीब 2 घंटे तक चला किन्नरों का यह तांडव काफी बवाल के बाद खुद-ब-खुद शांत हो गया । वही किन्नरों का आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही से हाजी फाको की जान चली गई। किन्नरों की माने तो हाजी फाको के सिर में एक गोली फंसी हुई थी जिसे निकालने के लिए डॉक्टर ऑपरेशन का इंतजार ही करते रहे। पुलिस के ऊपर किन्नर ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना को 2 दिन बीत गए लेकिन पुलिस ने हमलावरों की गिरफ़्तारी के लिए कोई प्रयास नहीं किए।

वही अगर सूत्रों की माने तो पुलिस की लापरवाही अस्पताल में किन्नरों के बवाल की वजह बनी है। पुलिस की लापरवाही का खामियाजा अस्पताल प्रबंधन, डॉक्टर और मरीजो के तीमारदारों को भुगतना पड़ा है।

हालांकि पुलिस की प्रथम जाँच में यह पता चला की इस इलाके पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में लंबे समय से रंजिश चल रही है जिसके कारण यह वारदात हुई है . मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हाजी फाको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मद्दत अस्पताल में बवाल करने वाले किन्नरों की पहचान में जुट गए है । पुलिस का कहना है कि बेवजह मरीज के तीमारदारों को पीटने और अस्पताल में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन हैरत की बात यह है कि बबाल करने वाले किन्नर मौके पर ही मौजूद थे मगर पुलिस नेउन्हें गिरफ्तार नहीं किया .

देखे इस विडियो में किन्नरों का तमाशा 

Related Articles

Back to top button
Close