Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

विपक्ष को देंगे जवाब राजनाथ और सुषमा

नई दिल्ली, 14 जुलाई : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज विपक्ष के आरोपों-प्रत्यारोपों पर सरकार के क़दमों और प्रयासों की जानकारी देंगे। बताया जा रहा है कि सुषमा ने इसके लिए लोकसभा व राज्यसभा में विपक्षी पार्टियों के प्रतिनिधियों को बैठक में आमंत्रित किया है। यह बैठक शुक्रवार शाम चार से पांच बजे के मध्य राजनाथ सिंह के आवास 17 अकबर रोड पर होने की संभावना जताई जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार मानसून सत्र से ठीक पहले विपक्ष को अमरनाथ हमले और चीन के साथ हुए विवाद पर शांत करने का प्रयास करना चाहती है।

सुप्रीम कोर्ट ने सेना को दिया बड़ा झटका , मणिपुर में मारे गए 62 लोगों की जांच करेगी सीबीआई

विपक्ष लगातार देश में कानून व्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहा है। हाल ही में चीन से विवाद, पश्चिम बंगाल का बसीरहाट/दर्जिलिंग, जम्मू कश्मीर में अमरनाथ हमला और घाटी में आए दिन हो रहे विरोध, राजस्थान में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल को लेकर चल रहे प्रदर्शन, मंदसौर में किसानों की मृत्यु और जीएसटी को लेकर देश में हो रहे प्रदर्शन पर केंद्र को घेरने की रणनीति बना रहा है।

इसके चलते सरकार की तरफ से वरिष्ठ मंत्रियों राजनाथ सिंह और सुषमा स्वराज को इसके तोड़ के लिए उतारा गया है। सरकार चाहती है कि सत्र से पहले विपक्ष को सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की विस्तृत जानकारी विपक्षी दलों को दी जाए।

Related Articles

Back to top button
Close