खबरेबिहारराज्य

वैशाली ज़िला में दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग, लोगों में दहशत, एक की मौत, पुलिस से भिड़ गए लोग

पटना, सनाउल हक़ चंचल- वैशाली जिले में आज दिन दहाड़े अपराधियों ने भूमि विवाद में दो लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया है. घायल अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. खबर है कि पुलिस-पब्लिक के बीच हिंसक झड़प भी हुई है.

बताया जा रहा है कि वैशाली जिले के महुआ इलाके में भूमि विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. गोलीबारी की इस घटना में जहां एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति बुरी तरह घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

गोलीबारी की इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया और पुलिस की टीम पर रोड़ेबाजी की जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. लोगों का आरोप है कि पुलिस घटना की सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची थी. लोगों ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा मचाया. फिलहाल पुलिस मामले की पड़लात में लगी है.

बताया जा रहा है कि जिले में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से लोग पहले से ही पुलिस से नाराज थे. ऐसे में एक और घटना ने लोगों को और भी उग्र कर दिया. स्थानिय लोगों के मुताबिक अगर पुलिस अपना काम सही से करती तो ऐसी घटना नहीं होती. उधर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है. घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर सबूत जुटाए जा रहे हैं. साथ ही घायल के बयान का अभी इंतजार किया जा रहा है. जैसे ही उसकी हालत ठीक होगी पुलिस उसका भी बयान लेगी.

Related Articles

Back to top button
Close