खबरे

शमीम खान दिलायेंगे अपने गाँव की यादें ,भोजपुरी में मेरा गांव मेरा देश का भव्य मुहूर्त

मुंबई ,भोजपुरी सिनेमा : बॉलीवुड में बन चुकी  फिल्म मेरा गॉंव मेरा देश के बाद अब भोजपुरी में बनाई जा रही है भोजपुरी फिल्म मेरा गॉंव मेरा देश, किन्तु यह फिल्म हिन्दी फिल्म से बहुत ही अलग है सिर्फ फिल्म टाइटल मेल खा रहा है। जी हाँ, हाल ही में गोरेगांव मुम्बई में भोजपुरी फिल्म मेरा गांव मेरा देश का भव्य मुहूर्त संपन्न हुआ। केंद्रीय भूमिका में सिनेस्टार शमीम खान हैं, जिन्होंने ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म मुकद्दर से मुन्ना के रूप में अलग पहचान बनाई है। उनका साथ दे रही हैं सिनेतरीका रितिका शर्मा। 

उल्लेखनीय है कि एस. पी.प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की निर्मात्री सैयद परवीन ताज हैं जबकि निर्देशक हैं राजू सिंह हैं, जिन्होंने भोजपुरी के कई बड़े सितारों के लेकर फिल्म बनाया है। फिल्म के संगीतकार राज इंदर राज हैं।  मारधाड़ मास्टर इकबाल, संकलन  गोविंद दूबे का है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार  शमीम खान, रितिका शर्मा, पलक, सोनिया मिश्रा, नागेश मिश्रा, अयाज खान, पप्पू यादव, संजय वर्मा आदि हैं।
उल्लेखनीय है कि मुहूर्त के मौके पर निर्मात्री सैयद परवीन ने नारियल तोड़कर मुहूर्त की रस्म अदा की। इस शुभ अवसर पर फिल्म निर्मात्री सैयद परवीन ताज का केक काटकर हर्षोल्लास के साथ जन्मदिन मनाया गया। मुहूर्त और जन्मदिन के इस शुभ अवसर पर फिल्म के सभी कलाकारों, टेकनीशियनों तथा आमंत्रित गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी हाजिरी दर्ज कराकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ायी।  इस फिल्म का सब्जेक्ट गांव से शहरों की ओर पलायन करने वाले युवाओं को लेकर है।
फिल्म का मैसेज यही है कि हमें आधुनिकता के चक्कर में अपने गांव को नही भूलना चाहिए। इस फिल्म में कुछ 8 मधुर गीत हैं। फिल्म की शूटिंग आगामी 10 फरवरी से लखनऊ में स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग – शेडयूल के साथ जारी होगी। निर्देश राजू ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से स्वस्थ – मनोरंजन पारिवारिक होगी। फिल्म निर्मात्री सैयद परवीन ताज सभी का शुक्रिया अदा किया। 
.

Related Articles

Back to top button
Close