Home Sliderखबरेबिहारराज्य

शादी के 14 साल बाद पति ने 3 बार कहा तलाक, पत्नी बोली- मैंने नहीं सुना

पटना, सनाउल हक़ चंचल- 11अगस्त : बिहार की राजधानी के फुलवारीशरीफ में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि वह अक्सर मायके में रहती थी। लेकिन मामला तब दिलचस्प हो गया जब पति द्वारा तलाक दिये जाने की बात को महिला ने सिरे से नकार दिया।

पत्नी ने कहा कि उसने पति द्वारा बोले गये तीन तलाक का शब्द सिर्फ दो बार ही सुना है। ऐसे में वह तलाक कैसे मान सकती है। बाद में जब पति ने उसे रखने से इंकार कर दिया तो महिला थाने में पति प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करा दी। गुरुवार को महिला थाने में आया पति जहां खुला लेने की बात कह रहा था वहीं पत्नी ने कहा कि वह किसी भी हालत में खुला नहीं लेगी।

14 साल पहले हुई थी शादी-

महिला की शादी 2003 में हुई थी। महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद पति और सास मिलकर दहेज के नाम पर दो लाख रुपये की मांग करते थे। जब भी देने से मना करती थी पति बुरी तरह मारपीट करके मायके भेज देता था। इलाज कराने के लिए मायके में रहती थी। माता-पिता की इज्जत के लिए मारपीट सहती रही। उसने कभी पति से इसकी शिकायत नहीं की।

इमारत-ए-शरिया भेजा-

दो महीने पहले जब ससुराल गई तो पति ने कहा कि उसने इमारत-ए-शरिया में जाकर तलाक दे दिया है। लेकिन किसके सामने दिया है इसकी कोई जानकारी नहीं दी। इसके बाद महिला थाने की ओर से दोनों को सुलह कराने के लिए इमारत-ए-शरिया भेजा गया है।

आगे पढ़े : कालाधन छुपाने के लिए कारोबारी ने इस तरह किया ड्राइवर का इस्तेमाल , इनकम टैक्स अधिकारियों के भी उड़े होश !

Related Articles

Back to top button
Close