खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शादी से इंकार करने पर सिरफिरे आशिक ने लड़की को उतारा मौत के घाट

मुंबई, 25 अक्टूबर : भुसावल शहर से करीब ही पिलोदा ग्राम इलाके में एक युवक ने 21 साल की एक युवती पर चाक़ू से हमला करके उसे घायल कर दिया था। इस घटना के बाद युवती को तत्काल इलाज के लिए जलगांव के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवती ने रात को दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भुसावल शहर के तापीनगर इलाके में रहनेवाले अंथोनी फर्नांडिस (25) सोमवार की शाम को फोन कर नेहा टोपनो (21) को बातचीत करने के लिए बुलाया। नेहा टोपनो नामक युवती ने अपने साथ अपने चचेरे भाई को साथ लिया और स्कूटी से अंथोनी से मिलने के लिए पिलोदा ग्राम इलाके में पहुंची। यहां दोनों बातचीत करते रहे, इसके बाद चलते हुए थोड़ी दूर गये थे कि अंथोनी ने जेब से चाक़ू निकाला और नेहा पर वार करना शुरू कर दिया। 

मराठा समाज के युवाओं को अब बिना ब्याज के मिलेगा दस लाख का कर्ज

लहूलुहान हालत में बहन को नीचे गिरते देख भाई ने बहन को उठाकर भुसावल के रेलवे अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आया। यहां नेहा की तबीयत बिगड़ते ही उसके रिश्तेदारों ने उसे उचित इलाज के लिए जलगांव के एक निजी अस्पताल में ले गए। यहां इलाज के दौरान नेहा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अंथोनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरु कर दी है। पता चला है कि युवती द्वारा शादी करने से इंकार करने पर उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close