खबरेमध्यप्रदेशराज्य

शादी से पहले ही लड़के संग भागी लड़की , मामला देख पुलिस भी हुई सुस्त

छतरपुर, 27 नवम्‍बर : थाना बमीठा के अंतर्गत शांति नगर कालोनी से एक नाबालिग लडक़ी को शादी के पहले ही युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया। युवती को भगा ले जाने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी है। पता चला है कि शादी से पहले ही युवती का युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

जानकारी के अनुसार बमीठा के शांतिनगर मुहल्ला निवासी राजेन्द्र उर्फ भूरा यादव मोहल्ले की एक युवती को भगा कर ले गया। यह लडक़ी कपड़े व सामान आदि खरीदने सोमवार को बाजार गई थी तभी राजेन्द्र यादव मौका पाकर युवती को ले भागा। जबकि युवती की शादी 28 नवम्बर को महुआपुर में गोविंद कुशवाहा के साथ होना तय हुई थी।

युवती के परिजनों ने बमीठा थाने में आरोपी के विरूद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने गुम इंसान कायम कर पल्ला झाड़ लिया। जबकि युवती के परिजनों ने पुलिस को पूरा पता बताया कि उनकी नाबालिग लडक़ी कहां है, लेकिन बमीठा पुलिस युवती के परिजनों की बात नहीं सुन रही।

परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि बमीठा पुलिस को पहले से आरोपी के बारे में पता था इस कारण से पुलिस नाबालिग युवती को खोजने में ज्यादा रुचि नहीं ले रही है। घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश देखा जा रहा है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close