खबरे

शाहरुख के साथ स्टार प्लस का शो टैड टाक्स लांच

मुंबई, 06 अक्तूबर, (हिंस) । अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त शो टेड टाक्स की कल विधिवत शाहरुख खान के साथ लांचिंग की गई। स्टार प्लस द्वारा बनाए गए इस शो में शाहरुख खान अलग अलग क्षेत्रों की हस्तियों के साथ बातचीत करते नजर आएंगे। पांचवी पास… के बाद शाहरुख खान स्टार प्लस पर लौटकर आए हैं। स्टार प्लस ने इस शो को टैड टाक्स इंडिया नई सोच का नाम दिया है।

मुंबई के बांद्रा में एक पांच सितारा होटल में हुए इस लांचिंग समारोह में शाहरुख खान के साथ स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर, स्टार प्लस के प्रमुख गौरव बनर्जी के अलावा टैड के प्रमुख क्रिस एंडरसन और जूलियट की टीम मौजूद रही। इस मौके पर मीडिया को इस शो की खूबियां बताई गईं, लेकिन शो के बजट और यहां तक कि इसकी टेलीकास्ट डेट जैसी बातों को भी जाहिर नहीं किया गया। इस मौके पर उदय शंकर ने माना कि कुछ समय से टेलीविजन के कंटेंट का स्तर गिरता जा रहा है और ऐसे में हमारा ये शो इस स्तर को बेहतर बनाने की एक कोशिश है। उनका कहना था कि इस शो को टेलीविजन पर लाना एक चुनौती था, जिसे हमारी टीम ने स्वीकार किया।

क्रिस एंडरसन ने कहा कि भारत सौ करोड़ से ज्यादा लोगों का देश है, जिनकी प्रतिभा पर किसी को संदेह नहीं हो सकता। ये शो भारतीयों की ताकत और प्रतिभा को अंतर्राष्ट्रीय मंच देने की कोशिश है। उनका कहना था कि पहली बार हमने अपने शो को टीवी पर कनेक्ट किया है और इसके लिए भारत का चयन करके हमें खुशी हुई है। शाहरुख खान का कहना था कि इस शो के वे पहले से फैन रहे हैं और इसे लगातार देखते रहे हैं। शाहरुख खान ने कहा कि ये भारतीय टेलीविजन पर अपनी तरह का अनूठा शो होगा। उन्होंने कहा कि इस शो से जुड़ने से उनको भी बहुत कुछ जानने का मौका मिला है। शाहरुख ने कहा कि ये शो उनके या किसी और के शो से कहीं नहीं मिलता, इसलिए कंपेयर की बात नहीं होगी। 

Related Articles

Back to top button
Close