खबरे

‘आईफा’ के बेस्ट हीरो और हीरोइन बने शाहिद-आलिया

मुंबई, 17 जुलाई : न्यूयार्क में संपन्न हुए 18वें आईफा पुरस्कारों में शाहिद कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बाजी मारी। शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शानदार अभिनय के लिए बेस्ट हीरो और हीरोइन के अवॉर्ड मिले, तो वरुण धवन को फिल्म ढिशूम के लिए बेस्ट कामेडियन का रोल मिला। आईफा ने फिल्म ‘नीरजा’ को बेस्ट फिल्म के लिए चुना, तो फिल्म ‘पिंक’ के लिए अनिरुद्ध रॉय चौधरी को बेस्ट डायरेक्शन का अवॉर्ड मिला। बेस्ट निगेटिव रोल का अवॉर्ड नीरजा के लिए जिम सरभ को मिला। ‘नीरजा’ के लिए ही शमी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस चुना गया, तो बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर की ट्रॉफी धोनी पर बनी फिल्म के लिए अनुपम खेर को मिली। 

वूमैन ऑफ द ईयर का खिताब तापसी पन्नू को मिला, तो आलिया भट्ट को मोस्ट स्टाइलिश एक्टर की ट्रॉफी मिली। उड़ता पंजाब के लिए दिलजीत दोसांझ और धोनी की फिल्म के लिए दिशा पटानी को बेस्ट न्यूकमर की ट्रॉफियां मिलीं। बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का खिताब ‘ए दिल है मुश्किल’ के लिए प्रीतम को मिला।

बेस्ट मेल सिंगर का अवॉर्ड ए दिल है मुश्किल के बुलेया… गाने के लिए अमित मिश्रा और फीमेल सिंगर का अवॉर्ड कनिका कपूर को उड़ता पंजाब और तुलसी कुमार को एयरलिफ्ट के गीतों के लिए संयुक्त रूप से दिया गया। ए दिल है मुश्किल के चन्ना…. के लिए अमिताभ श्रीवास्तव को बेस्ट गीतकार की ट्रॉफी मिली, तो कपूर एंड संस के लेखकों की टीम को बेस्ट स्टोरी का पुरस्कार मिला। 

Related Articles

Back to top button
Close