उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

शिक्षक ने छात्र की इस कदर पिटाई कि की उसके कान का पर्दा फट गया , उसके बाद छात्र को दे दिया सीढ़ी से धक्का !

हमीरपुर, 14 सितम्बर : यूपी के हमीरपुर जिला मुख्यालय के एक विद्यालय में कक्षा दसवीं के छात्र को शिक्षक ने इस कदर पिटाई कर दी कि उसका कान का पर्दा फट गया। इतना ही नहीं पिटाई के बाद छात्र को सीढ़ी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इस घटना से विद्यालय के स्टूडेंट दहशत में आ गए है। 

छात्र का पिता अपर जिला सत्र न्यायाधीश (एफटीसी-1) कोर्ट में लिपिक है। जिसका कहना है कि टीचर ने धमकी दी है कि यदि मामले को तूल दिया तो प्रचार किया जायेगा कि छात्र ब्लू व्हेल गेम खेलता था, जो कालेज की छत से कूदकर सुसाइड करना चाहता था।

यह वारदात हमीरपुर नगर में सरस्वती विद्यामंदिर इण्टरकालेज हमीरपुर में बीते बुधवार को कक्षा दसवीं के छात्र शिवम के साथ हुई। उसकी सिर्फ इतनी गलती थी कि उसने होमवर्क नहीं किया था। जब वह बुधवार को विद्यालय पहुंचा तो शिक्षक ने उसकी क्लास ली। बताते हैं कि क्लास टीचर जितेन्द्र सिंह ने होमवर्क न करने पर शिवम के कान में कई थप्पड़ जड़ दिये जिससे उसके कान से खून बहने लगा। जिससे यह स्टूडेंट बेहोश होकर गिर पड़ा। इस घटना से विद्यालय के छात्रों में हड़कंप मच गया। विद्यालय के स्टाफ ने घायल स्टूडेंट का वहीं पर चिकित्सक से ट्रीटमेंट कराया। मगर उसे घर जाने नहीं दिया गया। विद्यालय में छुट्टी होने के बाद शिवम ने घर जाकर मां को घटना बताई। उसने कहा कि वह बहरा हो गया है। बताते हैं कि अपर सत्र न्यायाधीश (एफटीसी-1) कोर्ट से ड्यूटी करने के बाद बीती रात राधामोहन महाराज अपने घर पहुंचा। उसने बेटे को साथ लेकर सीधे सदर कोतवाली गया और दोषी टीचर के खिलाफ कार्यवाही के लिये कोतवाल को तहरीर दी। 

बागपत : नाव में सवार 50 लोग डूबे, अब तक 24 शव बरामद

स्टूडेंट शिवम का कहना है कि स्कूल का वर्क घर में न करने के कारण टीचर ने उसे बेरहमी से पीटा जिससे एक कान से कुछ भी नहीं सुनाई देता। उसका कहना है कि घटना के बाद उसे स्कूल में रखा गया और वही ट्रीटमेंट कराया। उसे छुट्टी होने के बाद शाम को घर जाने दिया गया। 
प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार पांडेय ने गुरुवार को बताया कि इस घटना की जानकारी उन्हें हो चुकी है और मामले की जांच करायी जा रही है। उनका कहना है कि इस घटना में दोषी क्लास टीचर और स्टूडेंट के पिता से बातचीत की गयी है। दोषी टीचर के खिलाफ एक्शन लिया जायेगा। 
सदर कोतवाली के इंसपेक्टर एके सिंह ने गुरुवार को बताया कि प्रतिष्ठित स्कूल में एक स्टूडेंट की पिटाई किये जाने की तहरीर मिली है। उनका कहना है कि घटना की आज जांच करने वह स्वयं स्कूल जायेंगे। जिस टीचर पर आरोप लगे हैं उससे पूछताछ की जायेगी। 

Related Articles

Back to top button
Close