खबरेबिहारराज्य

शिक्षक ही छेड़ रहा था छात्रा को, लोगों ने पकड़कर खूब धोया और चेहरे पर पोत दी कालिख

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बिहार में एक बार फिर एक शिक्षक का गंदा चेहरा सामने आया है. छेड़खानी का आरोप लगा है. शिक्षक और शिष्याा का पवित्र रिश्ताा शर्मसार हुआ है. शिक्षक को समाज में काफी सम्मान की नजरों से देखा जाता है. लेकिन आए दिन हो रही ऐसी घटनाओं ने इस पेशे को बदनाम कर दिया है. मामला सहरसा से सामने आया है. फिलाहल शिक्षक पुलिस कस्टडी में है. जांच जारी है.

बताया जा रहा है कि एक शिक्षक ने छात्रा से छेड़खानी की. जिसके बाद उसका हरजाना भी उसे भुगतना पड़ा. फैसला ऑन द स्पॉट की कर दिया लोगों ने. दरअसल जिस वक्त आरोपी शिक्षक छात्रा से छेड़खानी कर रहा था, लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर क्या था शुरू हो गया लात-मुक्का. लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की.

राजद से फूटते नेता ! नाराज़ गुट ने मज़हर को बनाया अध्यक्ष, डैमेज कंट्रोल में लगे नेता

इतना ही नहीं गुस्साई भीड़ ने आरोपी शिक्षक के चेहरे समेत उसके पूरे बदन पर कालिख पोत दी गई. उसे गली-चौराहों पर सरेआम पीटा गया. काले चेहरे के साथ उसे घुमाया भी गया. बताया जा रहा है कि मामला सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के कन्या मध्य विद्यालय सेवाश्रम पटोरी का है.

आक्रोशित लोगों ने पहले तो शिक्षक की खूब पिटाई की. उसपर कालिख पोत घुमाया और आखिर में पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने पुलिस से शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी शिक्षक से पूछताछ की जा रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close