खबरे

शेख़ों के अजीबोगरीब शौक जिन्हें जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पटना/न्यूज़ डेस्क

अपने बहुत से ऐसे लोग देखे ही होंगे जो अपने टशन के लिए जाने जाते हैं, देखा जाए तो दुनिया भर में दुबई के शेख ही इस प्रकार के सबसे ज्यादा काम करने वाले लोगों में गिने जाते हैं। इनके पास बड़ी मात्रा में पैसा होता है जिसके कारण ये लोग किसी भी प्रकार के टशन टाइप काम करने में जुट जाते हैं। आज हम आपको बता रहें हैं इन शेखों के शौकों के बारे में और कुछ इस प्रकार की बातें जो आपको हैरान कर देंगी। शेरो की सवारी से लेकर गोल्ड एटीएम तक के बहुत से अजीब शौक ऐसे हैं जो की आप इन शेखों के अंदर में ही देख सकते हैं। कभी-कभी ये लोग अपनी कार को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल भी करते हैं आइये जानते हैं शेखों के अजीबोगरीब शौकों के बारे में।

# आपने अभी तक ऐसे एटीएम ही देखें होंगे जिनमे से पैसा निकलता है पर क्या आपने कभी इस प्रकार के एटीएम के बारे में सुना हैं जिनसे गोल्ड निकलता है,ऐसा एटीएम  एक शेख ने अपने टशन के लिए बनवाया है।

#क्या आपने कभी अपनी कार को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया है? यदि नहीं तो चौकिये मत क्योंकि दुबई के शेख कभी-कभी ज्यादा टशन में आने के बाद में ऐसे काम कर देते हैं।

# आपने अभी तक ऐसे बहुत से लोग देखे होंगे जो कुत्ते को पालते हैं पर क्या अपने किसी ऐसे व्यक्ति को देखा है जो की शेर को पालता है यदि नहीं तो हम आपको बता दें की अपनी टशन के चलते कुत्ते या अन्य जानवरों को पालने की जगह कुछ शेख लोग शेरो के बच्चे को पालते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close