खबरे

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ का पोस्टर हुआ रिलीज , इस दिन होगी रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड की न्यू कमर जोड़ी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.इस पोस्टर में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर एक साथ नजर आएंगे. 

https://www.instagram.com/p/Bbg8rOeAmMi/?taken-by=karanjohar

फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी. ईशान और जाह्नवी की लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से खबरें चल रही थीं और कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

करण ने पोस्टर लौंच करते हुए कहा कि धर्मा प्रोडक्शन वही प्रोडक्शन हाउस है जिसने वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाई. अब फिर एक बार हम दो नए चेहरों को अपनी अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कराने के लिए तैयार हैं.

https://www.instagram.com/p/Bbg-WoqggWT/?taken-by=karanjohar

कुछ दिन पहले ही ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने बताया था कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी की फिल्‍म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू होगी. बता दें कि मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी और इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को अपने इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया. 

Related Articles

Back to top button
Close