उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

संरपंच के पति पर धारदार हथियार से हमला

हमीरपुर, 02 अक्टूबर (हि.स.)। यूपी के हमीरपुर जिले में बीती रविवार की देर रात मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गहबरा के पास होटल मालिक ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया, जिससे वह अधमरा हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश गहरा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते है कि मौदहा कोतवाली क्षेत्र के मदारपुर गांव की प्रधान के पति गुड्डू उर्फ मुनीर खां बीती रविवार की देर रात गहबरा चौकी के पास कुशवाहा होटल गया था। उसने आर्डर पर समोसे मांगे तो होटल मालिक न नौकरों के साथ उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि का सिर फट गया। खून से लथपथ घायल को पहले सीएचसी मौदहा ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

बताते है कि घटना की तहरीर मौदहा कोतवाली में दे दी गयी है मगर पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। इससे पहले भी होटल में दो युवकों के साथ मारपीट कर लूटपाट की गयी थी। मौदहा कोतवाली पुलिस ने आज सोमवार को बताया कि घटना की तहरीर मिल गयी है और मामले की अभी जांच पड़ताल करायी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close