खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सड़क का गड्ढा भरने के लिए कांग्रेस ने मांगी भीख

मुंबई, 13 फरवरी (हि.स.)। औरंगाबाद शहर के शिवाजी नगर रेलवे क्रांसिंग के सामने सड़क पर बने गड्ढों को भरने के लिए औरंगाबाद मनपा प्रशासन द्वारा टालमटोल की नीति अपनाए जाने पर कांग्रेस ने इस रास्ते की मरम्मत के लिए मंगलवार को भीख मांगो आंदोलन चलाकर मनपा प्रशासन को जगाने का प्रयास किया। कांग्रेस के इस आंदोलन की जगह-जगह चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि औरंगाबाद शहर के शिवाजी नगर रेलवे क्रांसिंग के सामने रास्ते पर पडे गड्ढों को भरने के लिए प्रदेश प्रतिनिधि डॉ. जितेन्द्र देहाडे के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों ने कई बार मनपा प्रशासन से पत्र व्यवहार किया। इसके बावजूद मनपा प्रशासन के कान पर जूं नहीं रेंगी। गुस्साए कांग्रेसियों ने देवलाई चौक पर मंगलवार को भीख मांगों आंदोलन चलाया। कांग्रेसियों के भीख मांगो आंदोलन से 524 रुपये जमा हुए। इसे मनपा प्रशासन के पास जमा कराया जाएगा।कांग्रेस के इस आंदोलन की जगह-जगह चर्चा इसलिए है कि अब कांग्रेस को भीख मांगने पर भी रुपये-पैसे नहीं मिल रहे हैं।

बताया जाता है कि शिवाजी नगर मार्ग होते हुए बीड बाईपास की ओर प्रतिदिन हजारों नागरिक आवागमन करते हैं। उन्हें रेलवे क्रॉसिंग के दोनों बगल से रास्ते पर बने गड्ढों के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। कांग्रेस के भीख मांगों आंदोलन में शहराध्यक्ष नामदेव पवार, वरिष्ठ नेता इब्राहिम पठान, एड. सैयद अकरम, अखिल पटेल, खालिद पठान सहित दो दर्जन से अधिक कांग्रेसी शामिल थे।

Related Articles

Back to top button
Close