Home Sliderखबरे

सपना चौधरी से लेकर दाऊद के दामाद तक ये हैं बिग बास 11 के 4 कंटेस्टेंट

मुंबई, 27 सितंबर : बिग बास के 11वें सीजन की विधिवत लांचिंग सलमान खान के साथ हो गई। सलमान खान इस मौके पर नाचे-झूमे और फिर उन्होंने इस सीजन को लेकर मीडिया से बातचीत की। ये सीजन 1 अक्तूबर से टेलीकास्ट होगा। इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों को लेकर अब भी अटकलों और चर्चाओं का बाजार गरम है। सलमान खान और शो की टीम ने लांचिंग के मौके पर प्रतियोगियों की संभावित लिस्ट से जुड़े सवालों को टाल दिया। 

सलमान खान ने इस मौके पर कहा कि गेम शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए कुछ बदलाव हर साल होते हैं, इसीलिए इस बार पड़ोसी के घर का कांसेप्ट लाया गया है।

कौन हैं चार पड़ोसी?

biggboss-

पहली पड़ोसी मसौद, पटना की ज्योति कुमार हैं. बिग बॉस 11 की दूसरी पड़ोसी नोएडा की शिवानी दुर्गा हैं. तीसरी पड़ोसी सपना चौधरी हैं. बिग बॉस के चौथे पड़ोसी दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद जुबैर खान है. 

मिलिए चार पड़ोसी से 

ज्योति कुमार : ज्योति कुमार बिहार के मसूद की हैं. उनके पिता एक मामूली चपरासी हैं. 

शिवानी दुर्गा : नोएडा की शिवानी एक आध्यात्मिक गुरु है. मेकर्स की ओर से शो का जो प्रोमो जारी हुआ है उसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि ‘एक तालाब की मछली गंदी है तो इसका मतलब यह नहीं कि पूरा तालाब ही गंदा हो.’ 

सपना चौधरी : ये हरियाणा की स्टेज डांसर हैं. वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. उनका नाम कई विवादों में आ चुका है. 

जुबैर खान : सबसे मजेदार नाम हसीना पारकर के दामाद का हैं. जो रिश्ते में दाउद  का भी दामाद लगेगा . 

सलमान ने कहा कि इस बार प्रतियोगियों को अनुशासन में रखने पर खासा जोर होगा और किसी को भी नियमों का उल्लंघन करने की अनुमति नहीं होगी। उनका इशारा पिछले सीजन में स्वामी ओम की हरकतों को लेकर था। उन्होंने कहा कि इस बार ऐसी नौबत नहीं आने दी जाएगी।

रणबीर-माहिर के बाद अब स्मोकिंग करते हुए सनी देओल-डिंपल कपाडिया की फोटो वायरल

सलमान ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि वे हर सीजन के बाद इस शो को छोड़ने की बात करते हैं, लेकिन कलर चैनल उनकी बात नहीं सुनता, क्योकि मेरे नाम पर इनको टीआरपी मिलती है। सलमान ने इस सीजन के लिए प्रति एपीसोड 11 करोड़ का पेमेंट मिलने की खबर को हवा में टाल दिया। (हिंस) ।

Related Articles

Back to top button
Close