उत्तराखंडखबरेराज्य

सबका साथ-सबका विकास एजेंडे पर कार्य कर रही बीजेपी: शुक्ला

किच्छा, 11 अगस्त (हि.स.)। विधायक शुक्ला ने अपने आवास पर आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम लगाकर क्षेत्रीय जनता की समस्याओं को सुना और निस्तारण किया। इस दौरान विधायक ने उपस्थित सभी की समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारियों को अतिशीघ्र समस्याओं के निस्तारण के लिए आदेशित किया। 

प्रत्येक शनिवार को विधायक राजेश शुक्ला जनता दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इसी क्रम में आज विधायक शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास ध्येय के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा किसान, गरीब, मजदूर को के हित में लाई गई योजनाओं को आम जनता को लाभ मिल रहा है। राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र रावत सरकार जीरो टॉलरेंस पर कार्य करते हुए राज्य में सभी केन्द्रीय योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में सार्थक प्रयास कर रही है। जिससे सरकार के प्रति जनता में अच्छा संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को आम वर्ग तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को जनता की समस्याओं को वरीयता पूर्वक निस्तारण के लिए आदेशित किया गया है। 

विधायक ने कहा कि अधिकारी प्रत्येक सोमवार को जिलाधिकारी के साथ बैठकर जन सुनवाई कर रहे हैं,मंगलवार को तहसील पर तहसील दिवस मनाया जा रहा है, बुधवार को ब्लॉक पर ब्लॉक दिवस मनाया जा रहा है, इसके बाद भी प्रत्येक शनिवार को अपने आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण कर रहा हू। इससे साफ पता चलता है कि सरकार जनता की समस्याओं के प्रति कितना गंभीर है। विधायक शुक्ला ने कहा कि अधिकारियों द्वारा जनता की समस्याओं के निस्तारण में ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष के 41000 रुपये के चार चेक इकरार अहमद पुत्र अब्दुल रजाक सिरौली कला को पांच हजार, उर्वशी शर्मा पत्नी स्वर्गीय रामलाल नई सुनहरी कोई 11 हजार, नूरजहां पुत्री ताहिर हुसैन पुर का गौरी को 5 हजार, कमला देवी पत्नी दयाकृष्ण फुलारा को 20 हजार रूपए का चेक दिया। 

Related Articles

Back to top button
Close