खबरेपश्चिम बंगाल

सरकार का विरोध करने पर सीबीआई का डर दिखा रहा केंद्र : ममता

बर्दवान, 09 जनवरी =  केंद्र सरकार का विरोध करने वालों को सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है। रोजवैली मामले में तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी का उल्लेख करते हुए ममता ने सोमवार को उपरोक्त बातें कही। बर्दवान में पांच दिवसीय माटी उत्सव का शुभारंभ करने पहुंची मुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआई कान्सपिरेशी ब्यूरो आव इनवेस्टीगेशन बन चुकी है।

नोटबंदी के मुद्दे पर एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि देश में आपात काल से भी बदतर स्थिति है। बैंकों और डाक घरों में पैसे नहीं है। लोग दो वक्त का खाना नहीं जुटा पा रहे हैं। देश के 92 प्रतिशत गांवों में बैंक या डाक घर नहीं है। उन इलाकों के लोग नोटबंदी की वजह से अभी भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी की वजह से राज्य सरकार को पांच हजार पांच सौ करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान हो चुका है।

इसके परिणामस्वरूप सरकारी कर्मियों को वेतन का भुगतान करने में भी कठिनाई होगी। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि आपकी जीहुजूरी करूं या लोगों को इस परेशानी से बचाने की कोशिश करूं? पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया योजना का उल्लेख करते हुए ममता ने कहा कि हमारी सरकार पहले ई-गवर्नेन्स सेवा, ऑनलाइन स्कॉलरशिप, ई-सर्विस जैसी सेवाओं के जरिये डिजिटलाईजेशन की प्रक्रिया शुरू कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button
Close