खबरे

सलमान का दिवाली गिफ्ट ‘टाइगर जिंदा है’ का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई : बुधवार को सलमान खान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का  पहला लुक रिलीज कर दिया है. सलमान की यह फिल्‍म साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.सलमान खान अक्‍सर ईद पर अपने फैन्‍स के लिए अपनी फिल्‍में लाते हैं, लेकिन इस साल ईद पर आई उनकी ‘ट्यूबलाइट’ कोई बड़ी रोशनी नहीं कर पायी. लेकिन अब साल के आखिर में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्‍त एंट्री के लिए तैयार हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में फिर से नजर आने वाली है वो भी इसी साल. जहां पूरा देश दीवाली के जश्‍न के लिए तैयार है, वहीं आज यानी नरक चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. 

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या

आप को बता  दे कि सलमान कैटरीना की आने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’, साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्‍वेल है जो सुपरहिट साबित हुई थी. सलमान की कथित एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से उनके फैन्स को टाइगर और जोया की जोड़ी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं. ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान ‘सुल्तान’ फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button
Close